सुष्मिता सेन और ललित मोदी को बुरी नजर से बचाना चाहते हैं रणवीर सिंह, कमेंट कर कही दिल की बात


सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर धमाकेदार पोस्ट करने वाले ललित मोदी (Lalit Modi) लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. सोशल मीडिया पर सुष्मिता-ललित की रोमांटिक तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं. इनके नए-पुराने ट्वीट्स भी खंगाले जा रहे हैं. हालांकि ललित के इस सनसनीखेज खुलासे पर एक्ट्रेस अभी तक चुप्पी साधे हुए हैं. इसी बीच बॉलीवुड के कई स्टार्स जैसे रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने ललित मोदी के पोस्ट पर रिएक्ट किया है.

आईपीएल के पूर्व चेयरमैन ललित मोदी ने सुष्मिता सेन के साथ कई रोमांटिक तस्वीरें शेयर कर अपने रिश्ते की जानकारी देते हुए पोस्ट किया. ललित ने लिखा ‘फैमिली के साथ मालदीव और सार्डिनिया की यात्रा से लंदन लौटा हूं. अपनी बेटरहॉफ का जिक्र करूंगा. फाइनली नए जीवन की शुरुआत. चांद पर हूं. मैं बताना चाहता हूं कि हम साथ हैं.  इस पोस्ट ने जहां लोगों को हैरान किया वहीं रणवीर सिंह, शिल्पा शेट्टी, नंदिता मेहतानी जैसे कई सितारों ने वेलकम किया.

sushmita sen, lalit modi

ललित मोदी ने सुष्मिता सेन के साथ तस्वीर शेयर कर रिलेशनशिप का खुलासा किया है. (फोटो साभार: lalitkmodi/Instagram)

रणवीर सिंह समेत कई सेलेब्स ने जताया प्यार
रणवीर सिंह ने इस पोस्ट और फोटो पर हार्ट इमोजी और नजर इमोजी शेयर कर अपने दिल की बात जाहिर की है. बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह चाहते हैं कि इस रिश्ते को किसी की नजर ना लगे. हालांकि रणवीर के इस कमेंट पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर रिप्लाई भी दे रहे हैं. वहीं क्रिकेटर हरभजन सिंह ने भी प्यार जताया है तो शिल्पा शेट्टी, अनीता श्रॉफ, डिजाइनर नंदिता मेहतानी ने भी खुशी जाहिर की है.

ललित मोदी का 9 साल पुराना ट्वीट वायर हो रहा
सुष्मिता सेन ने मालदीव्स में अपनी वैकेशन की खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो शेयर किया है. 22 जून को एक वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा ‘मैं तुम्हें जानना चाहती हूं…तुम मेरी जिंदगी के प्यार हो’. वहीं सोशल मीडिया पर साल 2013 का एक ट्वीट भी वायर हो रहा है जिसमें ललित मोदी अपने एसएमएस का रिप्लाई सुष्मिता से मांग रहे हैं.

ये भी पढ़िए-ललित मोदी-सुष्मिता सेन का 9 साल पुराना ट्वीट वायरल, क्या इतनी गहरी हैं इनके अफेयर की जड़ें ?

IPL की शुरुआत करने वाले ललित मोदी
बता दें कि भारत में क्रिकेट आईपीएल की शुरुआत करने वाले ललित मोदी मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में  लंबे समय से फरार चल रहे हैं. ललित पर आईपीएल प्रसारण अधिकार मॉरिशस की कंपनी वर्ल्ड स्पोर्ट्स को देने के बदले करोड़ों रुपए कमीशन लेने का आरोप है. साल 2010 से मामला दर्ज है और तब से ही ललित लंदन में हैं.

Tags: Lalit modi, Ranveer Singh, Sushmita sen

image Source

Enable Notifications OK No thanks