रणवीर सिंह का फर्स्ट ऑडिशन में था कुछ ऐसा स्वैग, एक्टिंग देख हंसने लगे थे सभी कंटेस्टेंट


बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह आज इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता है. रणवीर ने इंडस्ट्री में अपने शानदार अभिनय का लोहा मनवाया है.  रणवीर सिंह ने इंडस्ट्री में ये मुकाम अपनी मेहनत और काबिलियत की बदौलत हासिल की है. लेकिन आज हम आपको रणवीर सिंह के फर्स्ट ऑडिशन का वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसे देख आप भी उन्हें उनके स्वैग के दीवाने हो जाएंगे…

रणवीर सिंह के आज इंडस्ट्री में अपमने अभिनय के साथ-साथ अपने फैशन सेंस के लिए भी जाने जाते हैं.  हमारे हाथ रणवीर सिंह का एक पुराना वीडियो सामने आया है, यह वीडियो उस वक्त का है जब उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया था. ये वीडियो रणवीर सिंह के फर्स्ट ऑडिशन का वी़डियो है. वीड‍ियो में रणवीर सिंह को चेक ब्लू शर्ट और जींस  पहने नजर आ रहे हैं.  इस ऑड‍िशन में पार्ट‍िस‍िपेंट्स को कुछ एक्शंस करके दिखाने थे. 

लेकिन जैसे ही रणवीर सिंह कैमरे के सामने आते हैं, एक्शन सीन की बजाय डांस स्टेप करने लग जाते हैं. उनके इस स्टेप को देख कर वहां मौजूद और भी कंटेस्टेंट जोर-जोर से हंसने लग जाते हैं. वीडियो के अंत में रणवीर शांत दिख रहे हैं. लेकिन उस वक्त भी एक्टर के इस अनोखे अंदाज ने हर किसी का दिल जीत लिया था.

श्रद्धा आर्या और उनके पति राहुल नागल की उम्र में है इतना फासला, फिर भी रिश्ते में है बेशुमार प्यार

जब सपना चौधरी ने सुनाई थी दुखभरी दास्तान, 13 साल के करियर में खूब सुननी पड़ी लोगों की गंदी बातें

image Source

Enable Notifications OK No thanks