रणवीर सिंह ने आलिया भट्ट के साथ गंगूबाई काठियावाड़ी के गाने पर लगाए ठुमके, देखिए वायरल वीडियो


Ranveer Singh Alia Bhatt Dance Video: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपनी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) से सभी को एंटरटेन करने के लिए तैयार हैं. वह अपनी फिल्म का प्रमोशन करने का एक मौका नहीं छोड़ रही हैं. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और हाल ही में मेकर्स ने फिल्म का पहला गाना ढोलीड़ा रिलीज किया है. जिसमें आलिया गरबा करती नजर आ रही हैं. आलिया का डांस देखने के बाद हर किसी को नवरात्रि का इंतजार हो रहा है ताकि वह भी इस तरह से गरबा कर सकें. अब आलिया के साथ रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने भी उनकी फिल्म का प्रमोशन कर दिया है. रणवीर ने आलिया के साथ ढोलीड़ा गाने पर डांस किया है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

आलिया और रणवीर ढोलीड़ा गाने पर मजेदार डांस करते नजर आ रहे हैं. रणवीर आलिया के साथ ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं. दोनों का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. हर बार की तरह रणवीर फुल ऑ एनर्जी नजर आ रहे हैं. आलिया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर फैंस को झलक दिखाई है.

आलिया ने शेयर किया वीडियो
आलिया ने रणवीर के साथ डांस करते हुए वीडियो शेयर किया. उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- देखो किसने हमारे साथ अपनी स्टार प्रिसेंस से डांस किया. वीडियो में रणवीर कैजुअल लुक में नजर आ रहे हैं. उन्होंने डेनिम के साथ टी-शर्ट पहनी हुई है और सनग्लासेस लगाए हुए हैं. वहीं आलिया फ्लोरल साड़ी में नजर आ रही हैं.


आपको बता दें रणवीर सिंह संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) के साथ कई फिल्मों में काम कर चुके हैं. उन्होंने राम लीला, बाजीराव मस्तानी और पद्मावत में साथ में काम किया है. तीनों ही फिल्मे सुपरहिट साबित हुई थीं.

वहीं आलिया भट्ट और रणवीर सिंह भी गली बॉय में साथ में काम कर चुके हैं. अब दोनों करण जौहर की फिल्म रिंकू और रानी की प्रेम कहानी में साथ में नजर आ रहे हैं. फिल्म की कुछ शूटिंग दोनों कर चुके हैं. 

ये भी पढ़ें: Salman Khan Video: सलमान खान ने किया lata mangeshkar को याद, उनका गाना ‘लग जा गले’ गाकर दी श्रद्धांजलि

Urfi Javed On Trollers: जब उर्फी जावेद ने ट्रोलर्स को दिया था मुंहतोड़ जवाब, बोलीं- वो कोई मेरे अब्बा नहीं लगते!



image Source

Enable Notifications OK No thanks