रणवीर सिंह का इंतजार आखिरकार हुआ खत्म, दीपिका ने फोटो पर किया कमेंट, बोलीं- ‘पास आ जाओ’


मुंबईः रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा कपल में से एक हैं. दोनों पर इनके फैन की अक्सर नजर बनी रहती है. सोशल मीडिया पर भी इनकी तस्वीरें और वीडियो छाए रहते हैं. कपल की हर तस्वीर-वीडियो पर फैंस की नजर बनी रहती है. हाल ही में रणवीर सिंह ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की थी, जिस पर वह बेसब्री से अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण के कॉमेंट का इंतजार कर रहे थे.

अपनी मोनोक्रोम फोटो शेयर करते हुए रणवीर सिंह ने कैप्शन में लिखा- ‘अपनी पत्नी के कॉमेंट का इंतजार कर रहा हूं.’ इसमें उन्होंने दीपिका पादुकोण को भी टैग किया था. रणवीर की इस फोटो पर कई सेलेब्स ने फैंस ने प्रतिक्रिया दी. लेकिन, घंटों बीत जाने के बाद भी दीपिका का कॉमेंट नहीं आया.

हालांकि, अब जाकर रणवीर सिंह का इंतजार खत्म हुआ है. क्योंकि, दीपिका ने अपने पति की फोटो पर प्रतिक्रिया दे दी है. रणवीर की फोटो पर कॉमेंट करते हुए लिखा- ‘जल्दी से मेरे पास आ जाओ.’ अभिनेता की फोटो पर उनकी पत्नी का यह कॉमेंट अब खूब वायरल हो रहा है. यूजर्स भी दीपिका के कॉमेंट पर रिएक्शन दे रहे हैं.

Deepika Padukone, Ranveer Singh, deepika ranveer photos, deepika padukone comment, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, Bollywood news, entertainment news, bollywood news in hindi

रणवीर सिंह की फोटो पर आखिरकार दीपिका ने कॉमेंट कर ही दिया. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @ranveersingh)

बता दें, दीपिका एक फैशन इवेंट के चलते इन दिनों देश से बाहर हैं. दीपिका पादुकोण ने बुधवार को ही मैड्रिड में कार्टियर के ब्यूटीज डू मोंडे हाई-एंड ज्वैलरी कलेक्शन लॉन्च से एक तस्वीर साझा की है, जिसमें उनका बेहतरीन अंदाज चर्चा में बना हुआ है. दीपिका की ये तस्वीरें हर तरफ छाई हुई हैं.

Tags: Deepika padukone, Ranveer Singh

image Source

Enable Notifications OK No thanks