डीपनेक ड्रेस पहन रश्मि देसाई ने मचाई सनसनी, सिजलिंग लुक से फैंस के लिए नजरें हटा पाना मुश्किल


रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने अपनी जबरदस्त एक्टिंग के दम पर घर-घर में अपनी एक अलग पहचान बना ली है. इन सबके अलावा रश्मि देसाई (Rashami Desai) अपनी स्टाइल को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं. रश्मि देसाई (Rashami Desai) काफी समय से अपने प्रोजेक्ट को लेकर कम और अपने लुक को लेकर ज्यादा चर्चा में बनी रहती हैं. अब हाल ही में रश्मि देसाई ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है. फैंस रश्मि की इस तस्वीर को बार-बार देखते हुए नजर आ रहे हैं. फोटो में रश्मि देसाई (Rashami Desai) वाइन कलर की डीपनेक ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं. अपने लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस ने पिंक लिपस्टिक और लाइट मेकअप किया है.

एक्ट्रेस ने कानों में गोल्ड की बालियां और हाथ में गोल्ड ब्रेस्लेट पहन रखा है. रश्मि देसाई का ओपन हेयर लुक उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है. फोटो में रश्मि काफी बोल्ड दिखाई दे रही हैं. रश्मि (Rashami Desai) के फैंस उनके लुक को काफी पसंद कर रहे हैं. इतना ही नहीं, फैंस से लेकर सेलेब्स तक हर कोई उनकी जमकर तारीफ कर रहा है. रश्मि (Rashami Desai Photo) की इस फोटो को महज कुछ ही घंटों में 1 लाख के करीब लाइक्स मिल चुके हैं.


इसी से अंदाजा लगा सकते हैं कि फैंस उनकी फोटो को कितना पसंद कर रहे हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो आखिरी बार रश्मि (Rashami Desai) को बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में देखा गया. बिग बॉस (Bigg Boss) के बाद से रश्मि देसाई (Rashami Desai) की फैन फॉलोइंग में और भी ज्यादा बढ़ोतरी देखने को मिल रही है. रश्मि (Rashami) अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं.

ये भी पढ़ें:- तारक मेहता का उल्टा चश्मा: जब खाली बैठने पर बबीता जी के मिस्टर अय्यर को सताने लगी थी ईएमआई की चिंता, बुरे हो गए थे हाल!

ये भी पढ़ें:- महाशिवरात्रि के मौके पर पति निक जोनास संग प्रियंका चोपड़ा ने की स्पेशल पूजा, तस्वीर शेयर कर दिखाई झलकियां



image Source

Enable Notifications OK No thanks