Rashmika Mandanna को महंगा पड़ा KGF स्टार Yash का अपमान करना, बुरी तरह से ट्रोल होने के बाद मांगी माफी; लिखा..


KGF ने कन्नड़ स्टार यश की लाइफ को पूरी तरह से बदल दिया है और इसके जरिए उन्होंने देश व दुनिया भर में इनक्रेडिबल स्टारडम हासिल किया है. केजीएफ के पहले चैप्टर ने उन्हें ‘आधुनिक समय के एंग्री यंग मैन’ का खिताब दिलाया, तो चैप्टर 2 ने पैन इंडिया का सुपरस्टार बनाया. साथ ही वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस पर वे रिकॉर्ड स्मैशर के रूप में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने में कामयाब हुए. इस फ्रैंचाइज़ी को करने से पहले भी एक्टर के पास काफी लॉयल फैंडम यानी प्रशंसक थे लेकिन रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) को वे नापसंद थे. इतना ही नहीं वे उनका एक बयान के जरिए अपमान भी कर चुकी थीं और बाद में उन्हें जबरदस्त ट्रोल का शिकार भी होना पड़ा.

थिएटर में 100 दिन तक चली थी Yash की पहली फिल्म

केजीएफ स्टार ने 2007 में व्यावसायिक रूप से सफल कन्नड़ फिल्म जंबाड़ा हुदुगी के साथ अपने अभिनय की शुरुआत की थी. इस फिल्म ने सिनेमाघरों में 100 दिनों की रन को एंजॉय किया या कहें 100 दिन तक इसके शो थिएटर्स में चलते रहे. इससे यश को खूब लोकप्रियता मिला और इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुढकर नहीं देखा. साल 2018 केजीएफ के जरिए गुगली अभिनेता ने पहले ही Sandalwood यानी कन्नड़ इंडस्ट्री में अपना बड़ा नाम बना लिया था. लेकिन रश्मिका मंदाना को यश शो ऑफ एक्टर लगते हैं.

Rashmika ने Yash को बताया था शोऑफ स्टार

बता दें कि रश्मिका मंदाना ने अपने करियर की शुरुआत 2016 में एक सफल किरिक पार्टी से की थी. 2017 में उनका एक इंटरव्यू काफी सुर्खियों में था जिसमें उनसे पूछा गया था कि आपके अनुसार, कन्नड़ फिल्म उद्योग में मिस्टर शोऑफ कौन है? इस सवाल के जवाब में उन्होंने तुरंत यश का नाम लिया. उस बीच केजीएफ अभिनेता के डाय हार्ड फैंस द्वारा रश्मिका को अपने सीनियर का अपमान करने के लिए बेरहमी से ट्रोल किया गया था. उन्हें सोशल मीडिया पर कई लोगों के साथ घिनौने कमेंट्स लिखे. तमाम ने पुष्पा की श्रीवल्ली को एक अहंकारी बताया था.

ट्रोल होने के बाद Rashmika Mandanna को मांगनी पड़ी माफी

बाद में जब बात हाथ से निकल गई तो रश्मिका मंदाना के पास माफी मांगने के अलावा कोई चारा नहीं था. उन्होंने अपने फेसबुक पोस्ट के जरिए माफीनामे का पोस्ट शेयर किया था. उन्होंने लिखा था, ‘मेरा यश सर या किसी के प्रति कोई अनादर नहीं है. वास्तव में, मैंने कई मौकों पर यश सर, उनकी प्रतिभा और कैसे उन्होंने खुद सहित सभी को प्रेरित किया है… मीडिया ने दुखद रूप से इस बात को नज़रअंदाज कर दिया है कि मैंने उस समय संथु स्ट्रेट फॉरवर्ड का उल्लेख उस फिल्म के रूप में किया था, जिसमें मुझे सबसे ज्यादा मजा आया था. जब आप शो के सबसे नॉन सीरीयस हिस्से से केवल दो लाइन को एडिट करते और स्पिन करते हैं.. तब पूरा सार यानी कंटेक्स्ट खो जाता है…यह वाकई दुखद है.’

रश्मिका ने यश के लिए कहे शब्दों पर जताया था खेद

रश्मिका ने कहा, ‘यह मेरे द्वारा दिया गया एक बयान नहीं था, लेकिन ये एक फायर गेम था और मेरे सपनों में कभी भी मुझे इस बात का अंदाजा नहीं था कि इसे मेरी प्रशंसा और मेरे द्वारा उसके बारे में किए गए सभी सकारात्मक बयानों को नजरअंदाज करते हुए इतनी गंभीरता से लिया जाएगा. अगर मैंने आपकी किसी भावना को ठेस पहुंचाई है तो मुझे खेद है. मेरा इरादा नहीं था. मेरी परवरिश मुझे ऐसा कभी नहीं करने देगी. मैं सभी से अपील करती हूं कि मेरे अन्य इंटरव्यूज और एफबी जीवन पर एक नज़र डालें जहां मैंने यश सर के काम की सराहना की है और जब पूछा गया तो मैंने भी उनके साथ काम करने की इच्छा व्यक्त की है.’

Tags: KGF 2, Rashmika Mandanna, Yash

image Source

Enable Notifications OK No thanks