रवीना टंडन ने दोस्त नीलम कोठारी के साथ 90 के दशक के गाने पर किया डांस


बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन आज भी अपनी एक्टिंग से सभी को दीवाना बना लेती हैं. उनकी एक्टिंग और डांस के लोग दीवाने हैं. 47 साल की उम्र में भी रवीना टंडन एकदम फिट हैं और अपने डांस मूव्स से सभी का दिल जीत लेती हैं. रवीना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन कुछ ना कुछ शेयर करती रहती हैं. इस बार रवीना ने अपनी दोस्त नीलम कोठारी और अनीता लोंबा के साथ वीडियो बनाया है. जिसमें तीनों 90 के दशक की तारीफ करती नजर आ रही हैं.

रवीना ने अपने दोस्तों के साथ 1994 के गाने मेरी पैंट भी सेक्सी का पैरोडी बनाया है जो गोविंद और करिश्मा कपूर पर फिल्माया गया था. वीडियो में रवीना टंडन कहती हैं मेरे दोस्त भीं 90s, मेरा बैग भी 90s, मेरे पैंट भी 90s, मेरी गाड़ी भी 90s, मेरा चश्मा भी 90s है. इस वीडियो में रवीना अपने दोस्तों के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रही हैं.


रवीना ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- टेक वन और टेक टू. मेरा स्टाइल भी 90s. मेरे दोस्त भी 90s और सच्ची मुच्ची मेरी जीन्स, शूज और बैग 90 के दशक से रखा हुआ है. हम भी. रवीना टंडन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

माधुरी दीक्षित ने किया कमेंट
रवीना टंडन के इस पोस्ट पर कई सेलेब्स ने कमेंट किए हैं. नीलम कोठारी ने लिखा- हिस्ट्रीकल. वहीं माधुरी दीक्षित ने लिखा- शानदार 90s. इसके साथ ही उन्होंने रेड हार्ट इमोजी शेयर की. वहीं एक फैन ने लिखा-हम भी 90 के प्रोडक्ट है.

वर्कफ्रंट की बात करें तो रवीना टंडन इस समय संजय दत्त के साथ फिल्म घुड़चड़ी की शूटिंग में बिजी हैं. वह जल्द ही यश और संजय दत्त के साथ केजीएप चैप्टर 2 में नजर आने वाली हैं. ये फिल्म अप्रैल में रिलीज होने वाली है.

ये भी पढ़ें: अभिषेक बच्चन ने दसवीं के ट्रेलर में कहा, दीपिका पादुकोण से सब प्यार करते हैं, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा रिएक्शन

भाबी जी घर पर हैं: अंगूरी भाभी और विभूती जी ने रूप बदलकर सबके साथ खेली किचड़ वाली होली, तिवारी जी और अनीता भाभी हुईं परेशान



image Source

Enable Notifications OK No thanks