पापा की गोद में दिख रही टूटे दांत वाली क्यूट सी बच्ची आज है बॉलीवुड की लेडी सुपरस्टार- Photos


Bollywood Popular Actress Childhood Photo: बॉलीवुड सेलेब्स (Bollywood Celebs) के फैंस उनकी रियल लाइफ के बारे में जानने के लिए काफी एक्साइटेड रहते हैं. फैंस अक्सर ये जानना चाहते हैं कि आखिर उनके फेवरेट सेलेब्स (Favourite Celebs) ने पढ़ाई कहां से की है, वो बचपन में कैसे दिखा करते थे, कहां रहा करते थे. हमेशा इन सब मुद्दों के जानने के लिए बॉलीवुड लवर्स (Bollywood Lovers) बेताब नजर आते हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सेलेब्स के बचपन की तस्वीरें (Bollywood Celebs Childhood Photos) खूब वायरल हो रही है. जिसे पहचान पाना फैंस के लिए किसी चैलेंज से बिल्कुल भी कम नहीं हो रहा है. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक और बॉलीवुड एक्ट्रेस (Bollywood Actress Photo) की फोटो तेजी से वायरल हो रही है.

वायरल हो रही फोटो में जो बच्ची अपने पापा की गोद में नजर आ रही है, वो बॉलीवुड के कई सुपरहिट फिल्मों का हिस्सा रह चुकी है. वायरल हो रही फोटो में टूटे दांत में बच्ची बेहद ही क्यूट लग रही है. क्या आप पहचान पाए इस बच्ची को. अगर नहीं तो हम आपको बता देते हैं ये बच्ची कोई और नहीं बल्कि मस्त-मस्त गर्ल रवीना टंडन (Raveena Tandon) हैं. जी हां रवीना टंडन (Raveena Tandon Photos) ने खुद ही सोशल मीडिया पर पिता को याद करते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की थीं.


उनमें से एक तस्वीर ये भी है. एक के बाद एक कई तस्वीरें रवीना टंडन (Raveena Tandon Instagram) ने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में रवीना (Raveena) ने लिखा है- मेरे साथ आप हमेशा रहेंगे. आपकी तरह मैं हमेशा रहूंगी. आपको मैं कभी नहीं जाने दूंगी. लव यू पापा. रवीना टंडन (Raveena Tandon) की गिनती 90 के दशक की पॉपुलर एक्ट्रेस में होती थी. अपने दौर में रवीना सभी सुपरस्टार एक्टर के संग काम कर चुकी हैं.

 ये भी पढ़ें:- Sapna Choudhary Revelation: डांस परफॉर्मेंस में आखिर सूट क्यों पहनती हैं सपना चौधरी? देसी क्वीन ने खुद बताई कहानी!

 ये भी पढ़ें:- Bollywood Valentine: शादी के बाद पहला वैलेंटाइन Yami Gautam खास तरीके से Aditya Dhar के साथ करेंगी सेलिब्रेट, ये है स्पेशल प्लान



image Source

Enable Notifications OK No thanks