Samar Singh ने गाया Ravi kishan-पाखी हेगड़े का Bhojpuri Song ‘साड़िया ला दs बलम कलकतिया’ का रीमेक, देखिए


भोजपुरी फिल्म ‘लहरिया लूटा ए राजा जी’ में रवि किशन (Ravi kishan), पाखी हेगड़े (Pakhi Hegde), सुप्रणा सिंह (Suprena Singh) और मनोज पांडे (Manoj R Pandey) ने लीड रोल प्ले किया था. इस मूवी के सभी गाने हिट हुए थे. बीते दिनों समर सिंह की आवाज में ‘लहरिया लूट ए राजा’ (Lahariya Luta Ae Raja) रिलीज हुआ था, जिसके बाद अब इसी मूवी का रवि किशन और पाखी हेगड़े पर फिल्माया गया गाना ‘साड़िया ला दs बलम कलकतिया’ (Sariya La da Balam Kalkatiya) रिलीज किया गया है. इस गाने का रीमेक एक्टर और सिंगर समर सिंह ने ही गाया है. इनकी आवाज में ये गाना काफा जंच रहा है.

भोजपुरी गाना (Bhojpuri gana) ‘साड़िया ला दs बलम कलकतिया’ (Sariya La da Balam Kalkatiya) के वीडियो को समर सिंह और एक्ट्रेस शालिनी (Samar Singh-Shalini Songs) पर फिल्माया गया है. इसके वीडियो में देखने के लिए मिल रहा है कि एक्ट्रेस शालिनी समर सिंह से नाराज चल रही हैं, जिसे लेकर एक्टर उनसे पूछते हैं कि क्या और उन्होंने क्यों अपना मुंह फुला रखा है. वो कुछ तो उनसे छुपा रही हैं ऐसा समर सिंह को-एक्ट्रेस से कह रहे हैं. इस पर वो उनसे कहती दिख रही हैं कि ‘साड़िया ला दs बलम कलकतिया जेमे झालर मोतिया ना कि साड़िया ला दs बलम कलकतिया झेमे झालर मोतिया ना.’ इस बीच दोनों कलाकार शानदार डांस मूव्स और कमर के स्टेप्स दिखा रहे हैं. इनके बीच शानदार केमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. वीडियो में जहां समर को कुर्ता और पायजामा में देखा जा सकता है वहीं एक्ट्रेस शालिनी को नए लिवाज में देखा जा सकता है. दोनों की जोड़ी साथ में जंच रही है. इसे काफी पसंद किया जा रहा है. आपको बता दें कि समर और शालिनी की जोड़ी लोगों को इतनी पसंद आई कि इनके गाने के वीडियो को 7 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और ये जल्द ही एक मिलियन व्यूज का आंकड़ा भी पार कर जाएगा.

अगर गाना ‘साड़िया ला दs बलम कलकतिया’ के मेकिंग की बात की जाए तो इसे समर सिंह और शिल्पी राज ने अपनी बेहतरीन आवाज से सजाया है. दोनों की ही आवाज में इस गाने की खूब तारीफ हो रही है. वीडियो को समर और क्वीन शालिनी (Samar Singh-Shalini Video Songs) पर फिल्माया गया है. इसके लिरिक्स गोलू यादव ने लिखे हैं और म्यूजिक डायरेक्टर अभय बाबा हैं. मिक्स और मास्टर एडीआर आनंद हैं. डायरेक्टर गोल्डी जैसवाल हैं. कोरियोग्राफर बॉबी जैक्सन हैं.

Tags: Bhojpuri, Pakhi Hegde, Ravi Kishan, Samar Singh

image Source

Enable Notifications OK No thanks