realme 9 Pro+ 5G ने तोड़े सारे रिकॉर्ड! सेल में 200% की हुई वृद्धि, जानें क्या है कंपनी का कहना


नई दिल्ली। realme को अलग-अलग कैटेगरीज और प्राइस सेगमेंट्स में अपने प्रोडक्ट्स के लिए बड़े पैमाने पर लोकप्रियता देखने को मिल रही है। कंपनी ने हाल ही में realme 9 Pro सीरीज को दो मॉडलों के साथ पेश किया है जिसमें realme 9 Pro+ 5G और realme 9 Pro 5G है। ये दोनों ही दमदार प्रोसेसर और लाइट-शिफ्ट डिजाइन के साथ पैक किए गए हैं। 21 फरवरी को अपनी पहली सेल के दौरान 20,000 रुपये से ऊपर के सेगमेंट में realme 9 Pro+ 5G की बिक्री में 200% की वृद्धि हुई।

realme के सीईओ, वीपी, रियलमी और अध्यक्ष, रियलमी इंटरनेशनल बिजनेस ग्रुपश्री माधव सेठ, ने कहा, “realme 9 Pro+ 5G, realme की नंबर सीरीज में हमारे लेटेस्ट एडिशन का हिस्सा है। इस स्मार्टफोन के साथ, हमने दुनिया भर में अपने यूजर्स के लिए तकनीक और डिजाइन का सही कॉम्बीनेशन ढूंढने की कोशिश की है। कंपनी अपने पोर्टफोलियो को मिड-टू-हाई-एंड सेगमेंट में बनाने की दिशा में अपना अगला कदम उठा रही है। इस वर्ष के लिए हमारा प्रमुख फोकस प्रीमियम स्मार्टफोन रेंज का विस्तार करना है। realme 9 Pro+ 5G के लिए मिली प्रतिक्रिया को देखते हुए हम में इस तरह के प्रोडक्ट्स का विस्तार करने का उत्साह बढ़ा दिया है जिसे हम जल्द ही पेश करेंगे, इसलिए हमारे साथ बने रहें।”

रियलमी ने पिछले साल अपनी GT सीरीज के साथ प्रीमियम स्मार्टफोन सेगमेंट में एंट्री की थी। GT सीरीज के तहत ज्यादा प्रोडक्ट्स को लाकर 2022 में अपनी प्रीमियम पेशकशों का विस्तार करने का लक्ष्य रखा गया है। Realme 9 Pro+ 5G की कीमत 24,999 रुपये है। यह इसके 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत है। वहीं, इसके 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 26,999 रुपये है। इसके 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 28,999 रुपये है।

Source link

Enable Notifications OK No thanks