Realme 9i SD 680 के साथ, 50MP कैमरा आज दोपहर फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए जाता है


नया लॉन्च हुआ Realme स्मार्टफोन 9i आज दोपहर 12 बजे फ्लिपकार्ट और कंपनी की वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। फ्लिपकार्ट आईसीआईसीआई कार्डों पर बैंक ऑफर्स भी दे रहा है। रियलमी 9आई क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 द्वारा संचालित है जो 6एनएम प्रोसेस पर आधारित है। मिड-सेगमेंट में खरीदारों को आकर्षित करने के लिए स्मार्टफोन डार्ट चार्जिंग सॉल्यूशन, बड़ी बैटरी जैसी सुविधाओं के साथ आता है।

Realme 9i में ऑक्टा-कोर प्रोसेसर है, जिसकी क्लॉक स्पीड 2.4GHz है। कंपनी का दावा है कि प्रोसेसर सीपीयू और एआई प्रदर्शन में 25% की वृद्धि प्रदान करता है, साथ ही जीपीयू प्रदर्शन में 10% की वृद्धि तेज लॉन्च, उच्च फ्रेम दर, बेहतर गेमिंग अनुभव और कम अंतराल की अनुमति देता है।

इसमें 5,000mAh की बैटरी के साथ 33W डार्ट चार्जिंग सॉल्यूशन है। Realme 9i में 50MP का मुख्य कैमरा, 2MP का पोर्ट्रेट लेंस और 2MP का मैक्रो लेंस भी है। इसमें 6.6 इंच का 90Hz डिस्प्ले है जिसका स्क्रीन-टू-बॉडी अनुपात 90.8% है।

स्मार्टफोन 11GB तक की डायनामिक रैम एक्सपेंशन टेक्नोलॉजी (DRE) के साथ आता है जो अपर्याप्त RAM के कारण होने वाली कमियों को दूर करने और अधिक मेमोरी बनाने के लिए स्टोरेज / ROM को वर्चुअल रैम में परिवर्तित करता है।

Realme 9i दो रंगों में उपलब्ध है; प्रिज्म ब्लू और प्रिज्म ब्लैक और दो स्टोरेज वेरिएंट में आता है जिसकी कीमत 13,999 (4GB+64GB) और 15,999 (6GB+128GB)।

की सदस्यता लेना टकसाल समाचार पत्र

* एक वैध ईमेल प्रविष्ट करें

* हमारे न्यूज़लैटर को सब्सक्राइब करने के लिए धन्यवाद।

एक कहानी याद मत करो! मिंट के साथ जुड़े रहें और सूचित रहें। अब हमारा ऐप डाउनलोड करें !!

.

Source link

Enable Notifications OK No thanks