Realme 8 यूजर्स के लिए Android 12 अर्ली एक्सेस पर आधारित Realme रोलिंग UI 3.0


Realme ने Android 12 रोडमैप पर आधारित Realme UI 3.0 का अनुसरण करते हुए Realme 8 के उपयोगकर्ताओं के लिए Realme UI 3.0 अपडेट की अर्ली एक्सेस को रोल आउट करना शुरू कर दिया है।

एंड्रॉइड 12 पर आधारित रियलमी यूआई 3.0 जेन जेड की समृद्ध कल्पना और रचनात्मकता को पूरा करने के लिए अनुकूलन विकल्प लाता है। कंपनी ने कहा कि अर्ली एक्सेस प्रोग्राम का उद्देश्य प्रशंसकों को पहली बार एंड्रॉइड 12 पर आधारित रियलमी यूआई की नई सुविधाओं का अनुभव करने के लिए आमंत्रित करना है।

“अपडेट अपने उपकरणों को नियमित और समय पर अपडेट प्रदान करने के लिए रियलमी की प्रतिबद्धता की भी पुष्टि करता है। और इसी चलन को जारी रखते हुए रियलमी जीटी मास्टर एडिशन डिवाइसेज को अब जनवरी रियलमी यूआई 3.0 अपडेट मिल रहा है।”

Realme UI 3.0 अर्ली एक्सेस को रोल आउट कर दिया गया है और 21 जनवरी से शुरू होने वाले बैचों में एप्लिकेशन स्वीकार किए जाएंगे। अपडेट शुरुआत में सीमित उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध होने जा रहा है।

रियलमी कहते हैं, “Realme UI 3.0 उत्पाद की सहज मस्ती की प्रेरणा के साथ-साथ कार्यक्षमता, प्रवाह, अनुकूलन, सुरक्षा और गोपनीयता में सुधार करता रहेगा, ये सभी युवा उपयोगकर्ताओं के लिए महत्वपूर्ण हैं।”

की सदस्यता लेना टकसाल समाचार पत्र

* एक वैध ईमेल प्रविष्ट करें

* हमारे न्यूज़लैटर को सब्सक्राइब करने के लिए धन्यवाद।

एक कहानी याद मत करो! मिंट के साथ जुड़े रहें और सूचित रहें। अब हमारा ऐप डाउनलोड करें !!

.

Source link

Enable Notifications OK No thanks