RECPDCL Recruitment 2022: इस संस्थान में कई एग्जीक्यूटिव पदों पर निकली भर्ती, ऐसे होगा सिलेक्शन


आरईसी पावर डेवलपमेंट एंड कंसल्टेंसी लिमिटेड (RECPDCL) ने एग्जीक्यूटिव पदों के लिए उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं। आवेदन करने के इच्छुक और योग्य उम्मीदवार इन एग्जीक्यूटिव पदों पर अप्लाई (RECPDCL Recruitment 2022) कर सकते हैं। अप्लाई करने के लिए उम्मीदवारों को ऑफिशियल वेबसाइट recpdcl.in पर विजिट करना होगा। उम्मीदवार इस बात का खासतौर पर ध्यान रखें कि आवेदन करने की आखिरी तारीख 11 मई 2022 है।

इस भर्ती के माध्यम से 9 पदों को भरा जाएगा। आवेदन और वैकेंसी के विषय में अधिक जानकारी के लिए नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करें…
RECPDCL Recruitment 2022 Advertisement

RECPDCL Recruitment 2022 वैकेंसी डिटेल
1- सीनियर एग्जीक्यूटिव (टेक्निकल)- 1 पद
2- एग्जीक्यूटिव (टेक्निकल)- 5 पद
3- डिप्टी एग्जीक्यूटिव (टेक्निकल)- 3 पद

RECPDCL Recruitment 2022 एलिजिबिलिटी क्राइटेरिया
इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से रेगुलर फुल टाइम इलेक्ट्रिकल या इलेक्ट्रिकल एंड इलेक्ट्रॉनिक्स में बीई (BE) या बीटेक (B.Tech) की फर्स्ट डिविजन से पास डिग्री होनी चाहिए। अधिकतम और न्यूनतम उम्र सीमा देखने के लिए छात्र ऑफिशियल नोटिस को देख सकते हैं। उम्मीदवार केवल 11 मई 2022 तक एप्लीकेशन फॉर्म भर सकते हैं।

RECPDCL Recruitment 2022 सिलेक्शन प्रोसेस

इन पदों पर चयन करने के लिए संस्थान उम्मीदवारों को पर्सनल इंटरव्यू के लिए शॉर्टलिस्ट करेगा। इंटरव्यू RECPDCL के कॉरपोरेट ऑफिस में कराया जाएगा या ऑनलाइन आयोजित किया जाएगा। वैंकेसी और मेरिट के आधार पर उम्मीदवारों को फाइनल कॉल दिया जाएगा।

RECPDCL Recruitment 2022 इंटरव्यू के समय इन डॉक्यूमेंट्स की होगी जरूरत

1– आधार कार्ड/डेट ऑफ बर्थ सर्टिफिकेट/क्लास 10th सर्टिफिकेट
2- कास्ट सर्टिफिकेट
3- सारे सेमेस्टर की मार्कशीट
4- नो ऑब्जेक्शन सर्टिफिकेट

Top 10 Engineering Colleges in India: ये हैं भारत के टॉप 10 इंजीनियरिंग कॉलेज

Source link

Enable Notifications OK No thanks