​​​​यहां निकली है असिस्टेंट इंजीनियर के पदों पर भर्ती, लाखों में मिलेगा वेतन, ​यहां करें ​आवेदन


एनडब्ल्यूडीए यानी नेशनल वाटर डेवलपमेंट एजेंसी ने असिस्टेंट इंजीनियर मिनिस्ट्रियल के पद पर भर्ती के लिए आधिकारिक नोटिफिकेशन (Notification) जारी किया है. सिविल इंजीनियरिंग या समकक्ष डिग्री रखने वाले उम्मीदवार इन पदों की भर्ती के लिए आवेदन (Apply) कर सकते हैं.

इस भर्ती के तहत असिस्टेंट इंजीनियर  (Assistant Engineer) के 9 पदों को भरा जाएगा. वहीं, इन पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 7वें वेतन आयोग के अनुसार 44,900 से लेकर 1,42,400 रुपए तक का वेतन दिया जाएगा. इच्छुक उम्मीदवार एनडब्ल्यूडीए की वेबसाइट के जरिए 4 अप्रैल तक ऑनलाइन माध्यम से आवेदन कर सकते हैं. असिस्टेंट इंजीनियर के पद पर आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवारों के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या समकक्ष से सिविल इंजीनियरिंग की डिग्री होनी जरूरी है.

आयु सीमा
उम्मीदवारों की आयु 21 से 27 वर्ष के बीच में होनी चाहिए. ओबीसी उम्मीदवारों के लिए 3 वर्ष और एससी उम्मीदवारों के लिए 5 वर्ष की छूट आयु सीमा में प्रदान की जायेगी.

चयन प्रक्रिया
सिविल इंजीनियरिंग (Civil Engineering) में एक पेपर का चयन करते हुए गेट यानी ग्रेजुएट एप्टीट्यूड टेस्ट इन इंजीनियरिंग -2020 और 2021 में सर्वश्रेष्ठ अंकों के आधार पर योग्य उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा. पैनल को अंतिम रूप देने के लिए शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को व्यक्तिगत बातचीत और दस्तावेजों के सत्यापन के लिए आना होगा.

आवेदन शुल्क
आवेदन करने वाले सामान्य और ओबीसी श्रेणी के उम्मीदवारों से 840 रुपये और एससी/ईडब्ल्यूएस/महिला उम्मीदवारों से 500 रुपये का आवेदन शुल्क जमा करना होगा.

इस साइट पर जाकर करें आवेदन
योग्य व इच्छुक उम्मीदवार एनडब्ल्यूडीए की वेबसाइट (Website) nwda.gov.in पर जाकर 4 अप्रैल तक ऑनलाइन माध्यम से आवेदन कर सकते हैं.

​दो लाख से अधिक सैलरी पाने का मौका, यहां निकली है वैकेंसी, जल्द से जल्द करें आवेदन

​यहां होने जा रही प्रोफेसर सहित अन्य कई पदों पर भर्ती, जल्द करें आवेदन

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

Enable Notifications OK No thanks