​एनपीसीआईएल में निकली भर्ती, लाखों में मिलेगा वेतन, यहां है जानकारी


न्यूक्लियर पावर कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड (NPCIL) ने कार्यकारी निदेशक (वित्त) और कार्यकारी निदेशक (वाणिज्यिक) पदों के लिए योग्य उम्मीदवारों से ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए हैं. इस भर्ती के तहत 02 रिक्तियों को भरा जाएगा. ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम तिथि (Last Date) 07 मार्च 2022 है.

रिक्ति विवरण

  • कार्यकारी निदेशक (वित्त): 01 पद.
  • कार्यकारी निदेशक (वाणिज्यिक): 01 पद.

शैक्षिक योग्यता व अनुभव
आवेदक चार्टर्ड अकाउंटेंट, कॉस्ट अकाउंटेंट, चार्टर्ड फाइनेंशियल एनालिस्ट होना चाहिए. आवेदक के पास दो साल का पूर्णकालिक एमबीए (वित्त), वित्त में दो साल का पूर्णकालिक एमएमएस, किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय / संस्थान से दो साल का पूर्णकालिक पीजीडीएम (वित्त) होना चाहिए. इसके अलावा आवेदक को 25 वर्ष या उससे अधिक का कार्य अनुभव होना जरूरी है. अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक साइट की मदद लें.

जरूरी आयु सीमा
अधिसूचना (Notification) के अनुसार उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 55 वर्ष होनी चाहिए. जबकि इंटरनल उम्मीदवारों के लिए आयु सीमा (Age Limit) 58 वर्ष है.

ये है चयन प्रक्रिया
आवेदक की भर्ती प्रारंभिक स्क्रीनिंग, आवश्यक योग्यता, अनुभव के आधार पर की जाएगी. उम्मीदवार का अंतिम चयन व्यक्तिगत साक्षात्कार में प्रदर्शन के आधार पर किया जाएगा. व्यक्तिगत साक्षात्कार में 100 अंक शामिल होंगे. साक्षात्कार के लिए क्वालीफाई के लिए 60% अंक जरूरी हैं.

सैलरी
शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवार को 120000 रुपये से 280000 रुपये का वेतन दिया जाएगा.

ऐसे करें आवेदन
योग्य आवेदकों को केवल आधिकारिक वेबसाइट (Official Website) www.npcilcareers.co.in पर उपलब्ध कराए गए ऑनलाइन आवेदन पत्र के माध्यम से आवेदन करना होगा. आवेदकों को ऑनलाइन आवेदन पत्र (Application Form) में दिए गए लिंक के तहत शैक्षिक योग्यता और अनुभव से संबंधित दस्तावेजों की स्कैन की गई प्रतियां अपलोड करना आवश्यक है.

​​ICAI CA Exam 2022 के लिए करें रजिस्ट्रेशन, यहां है परीक्षा से जुड़ी सारी जानकारी

​​IRS से संतुष्ट नहीं थे अनुदीप, कड़ी मेहनत कर पूरा किया IAS बनने का सपना

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

Enable Notifications OK No thanks