​इंडिया पोस्ट पेमेंट्स बैंक में निकली कई पदों पर भर्ती, इस दिन तक कर सकते हैं आवेदन


नौकरी की तलाश में बैठे अभ्यर्थियों के लिए अच्छी खबर है. इंडिया पोस्ट पेमेंट्स बैंक, आईपीपीबी ने विभिन्न प्रबंधकीय पदों के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं. योग्य उम्मीदवार आईपीपीबी की आधिकारिक साइट ippbonline.com के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. इन पदों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 9 अप्रैल 2022 है. यह भर्ती अभियान संगठन में 12 पदों को भरेगा.

ये है रिक्ति विवरण

  • चीफ टेक्नोलॉजी ऑफिसर: 1 पद.
  • एजीएम: 1 पद.
  • चीफ मैनेजर: 3 पद.
  • सीनियर मैनेजर: 1 पद.
  • मैनेजर: 1 पद.
  • एजीएम-बीएसजी: 1 पद.
  • जीएम: 1 पद.

आवश्यक पात्रता मापदंड
उम्मीदवार अधिसूचना के माध्यम से शैक्षिक योग्यता और आयु सीमा की जांच कर सकते हैं.

ये है चयन प्रक्रिया
अधिसूचना के अनुसार उम्मीदवार का चयन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा. हालांकि, बैंक साक्षात्कार के अलावा मूल्यांकन, समूह चर्चा या ऑनलाइन परीक्षा आयोजित करने का अधिकार सुरक्षित रखता है. केवल पात्रता मानदंडों को पूरा करने से कोई उम्मीदवार साक्षात्कार/समूह चर्चा या ऑनलाइन परीक्षा के लिए बुलाए जाने का हकदार नहीं हो जाता. भर्ती प्रक्रिया के विभिन्न चरणों के लिए अर्हता प्राप्त करने वाले उम्मीदवारों के परिणाम और अंतिम रूप से चयनित उम्मीदवारों की सूची वेबसाइट पर उपलब्ध कराई जाएगी.

इतना देना होगा आवेदन शुल्क
अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति/पीडब्ल्यूडी श्रेणी के उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के रूप में 150 रुपये का भुगतान करना होगा। जबी अन्य सभी वर्ग के उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के रूप में 750 रुपये का भुगतान करना होगा. उम्मीदवार अन्य किसी भी प्रकार की जानकारी के लिए आधिकारिक साइट की मदद ले सकते हैं.

​IAS टीना डाबी करने जा रहीं इस आईएएस से ​​शादी, जानें कौन हैं उनके मंगेतर

​आईएएस अधिकारी को मिलती है ढ़ेर सुविधाएं और अच्छी सैलरी, जानें किस पद पर मिलती है सबसे अधिक सैलरी

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

Enable Notifications OK No thanks