Redmi ने Rs 20,000 से कम में लॉन्च किया मिड-रेंज बेस्ट सेलर, इस तरह हो सकता है आपका


नई दिल्ली। Redmi कई बेस्टसेलर को लॉन्च कर रहा है। क्या आपने अभी तक उनकी लेटेस्ट रिलीज देखी है? अगर नहीं, तो आपको निश्चित रूप से इसे देखना चाहिए। क्योंकि Xiaomi की सहायक कंपनी Redmi ने अपनी 2022 की वो स्मार्टफोन सीरीज जिसका सभी को बेसब्री से इंतजार था, Redmi Note 11 Pro सीरीज पेश कर दी है। यह लॉन्च टेक जगत के लिए एक रेव्यूलेशनरी लॉन्च है क्योंकि भले ही Redmi Note 11 Pro सीरीज में टॉप-नॉच स्पेसिफिकेशन्स और फ्लैगशिप फीचर्स दिए गए हों लेकिन इसकी कीमत 20K प्राइस रेंज के तहत आती है। Redmi Note 11 Pro सीरीज के साथ जो स्पेसिफिकेशन्स दिए गए हैं उस कैटेगरी में मार्केट में कोई फोन मिलना मुश्किल है। हालांकि, Redmi हमेशा से बढ़िया कीमत वाले फोन लाता रहा है जो दमदार फीचर्स के साथ आते हैं।

Redmi Note 11 Pro और Redmi Note 11 Pro+ 5G

Redmi Note 11 Pro सीरीज में दो फीचर-पैक मिड-रेंज स्मार्टफोन शामिल हैं जो आपके फोन को 15 मिनट के चार्जिंग समय के साथ और अधिक बेहतर बना देता है। आपके मूविंग मोमेंट्स को कैप्चर करने के लिए 108MP का कैमरा दिया गया है जो बेहतर फोटो कैप्चर करने में मदद करता है। लेकिन यह उन तमाम दमदार फीचर्स में से सिर्फ एक ही फीचर है जो दो स्मार्टफोन Redmi Note 11 Pro और Redmi Note 11 Pro+ 5G में दिए गए हैं। इसके अलावा भी कई दमदार फीचर्स दिए गए हैं।

आइए कुछ अन्य फीचर्स पर भी नजर डालें:

हाई-स्पेसिफिकेशन वाला कैमरा

Redmi Note 11 Pro सीरीज में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जो प्राइमरी कैमरा 108MP रेजोल्यूशन वाला प्रो ग्रेड कैमरा है। यह फोटो सेंसर रेजोल्यूशन, इंडस्ट्री स्टैंडर्ड्स के अनुसार हाईएस्ट माना जाता है।

15 मिनट चार्जिंग समय

Redmi Note 11 Pro इस कैटेगरी में उपलब्ध सबसे फास्ट चार्जिंग तकनीक से लैस है, जिसमें केवल 15 मिनट का चार्जिंग समय दिया गया है। यह 67W टर्बो सोनिक चार्ज 3.0 के साथ आता है जिसे 5000mAh की बड़ी बैटरी के साथ पेश किया गया है। यह फोन को पूरी तरह से केवल 15 मिनट में ही चार्ज कर देता है।

5जी वेरिएंट में एडवांस्ड 5जी प्रोसेसर

Redmi Note 11 Pro+ 5G इस सीरीज का 5G वेरिएंट है और जो चीज इसे बाजार के बाकी 5G फोन से अलग करती है, वह है 7 5G बैंड। अन्य हाई-एंड फोन्स में यह केवल 2 ही उपलब्ध कराए जाते हैं। Redmi Note 11 Pro+ 5G लेने का सीधा मतलब है कि 20 हजार के तहत एक दमदार फीचर्स वाला फोन खरीदना। यह बुरा सौदा नहीं होगा।

1200x900-1

हाई रिफ्रेश रेट और बेस्ट-इन-क्लास प्रोसेसर

Redmi Note 11 Pro सीरीज बिना किसी एनीमेशन या इनपुट लैग के परफॉर्म करती है। इसका 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट इसके लिए एक फायदे का सौदा रहा है। साथ ही, Redmi Note 11 Pro+ 5G अपनी कैटेगरी में बेस्ट ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695nm प्रोसेसर के साथ आता है जो फोन को दमदार परफॉर्मेंस उपलब्ध कराता है।

शानदार स्क्रीन और रीडिंग मोड

रेग्यूलर यूजर एक्सपीरियंस को और आगे ले जाने वाले फीचर्स में इसका डिस्प्ले भी है जो 6.67 FHD+ AMOLED डिस्प्ले के साथ आता है। यह ब्राइट और क्रिस्प कलर्स उपलब्ध कराता है। यह DCI-P3 कलर गैमुट और 360Hz सैंपलिंग रेट, 1200 nits पीक ब्राइटनेट के साथ आता है। जो लोग चलते-फिरते किताबें पढ़ना पसंद करते हैं, उनके लिए रीडिंग मोड 3.0 दिया गया है। एक्स्ट्रा सिक्योरिटी के लिए फोन कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 के साथ आता है।

एक मिड-रेंज फोन में इन सभी प्रमुख फीचर्स को 20K रेंज के तहत उपलब्ध कराकर Redmi ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि यह अपना वर्चस्व क्यों और कैसे कायम रखता है। अगर आप भी 20,000 रुपये के तहत एक फ्लैगशिप जैसे फोन की तलाश में हैं तो आप Redmi Note 11 Pro सीरीज को देख सकते हैं।

यहां आपको Redmi Note 11 Pro सीरीज के डिवाइस मिल सकते हैं:
mi.com|Amazon.in|Mi होम|रिटेल आउटलेट्स

Redmi Note 11 Pro Rs 17,999 की शुरूआती कीमत से उपलब्ध होगा और Redmi Note 11 Pro+ 5G की शुरूआती कीमत Rs 19,999 होगी| अधिक जानकारी के लिए, रेडमी की आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करें।

डिस्क्लेमर: यह आर्टिकल टाइम्स इंटरनेट की स्पॉटलाइट टीम द्वारा Redmi की ओर से तैयार किया गया है।

Source link

Enable Notifications OK No thanks