भारत में फैशन ब्रैंड गैप का आधिकारिक रिटेल पार्टनर बना रिलायंस रिटेल, दोनों कंपनियों के बीच हुआ समझौता


नई दिल्ली. भारत की सबसे बड़ी रिटेल कंपनी रिलायंस रिटेल लिमिटेड ने अमेरिकी फैशन ब्रैंड गैप (जीएपी) इंक के साथ लंबी अवधि के समझौते पर हस्ताक्षर किए हैं. समझौते के तहत रिलायंस रिटेल भारत में गैप का आधिकारिक रिटेल पार्टनर बन गया है. रिलायंस रिटेल एक्सक्ल्यूसिव ब्रैंड स्टोर्स, मल्टी ब्रैंड स्टोर एक्सप्रेशन और डिजिटल कॉमर्स प्लेमटफॉर्म के जरिए भारतीय ग्राहकों के सामने गैप का लेटेस्ट फैशन पेश करेगा.

इस साझेदारी का उद्देश्य कैजुअल लाइफस्टाइल ब्रांड के रूप में गैप की इमेज और ओमनी-चैनल रिटेल के परिचालन में रिलायंस रिटेल की स्थापित दक्षताओं का लाभ उठाना है. साथ ही इसका मकसद स्थानीय मैन्युफैक्चरिंग और सोर्सिंग एफिशिएंसी को बढ़ावा देना है.

गैप का लक्ष्य
गैप की स्थापना 1969 में अमेरिका सेन फ्रांसिस्को में हुई थी. गैप ने ऑनलाइन, कंपनी द्वारा संचालित व फ्रेंचाइजी रिटेल स्टोर के माध्यम से दुनियाभर में लोगों के बीच अपनी पहुंच बनाई है. गैप व्यक्तिों, पीढ़ियों और संस्कृतियों के बीच खाइयों को पाटकर केवल कपड़ों की बिक्री नहीं करता बल्कि सभ्यताओं का स्वरूप भी बदलता है. भारत में रिलायंस रिटेल गैप का युवा जोश से भरपूर शॉपिंग एक्सपीरिएंस पुरुषों, महिलाओं व बच्चों के लिए ला रहा है.

Tags: Business news, Business news in hindi, Reliance Retail

image Source

Enable Notifications OK No thanks