Samsung Galaxy S22 और Samsung Galaxy S22 Ultra के रेंडर्स लीक, डिज़ाइन और कलर ऑप्शन की मिली जानकारी


Samsung Galaxy S22 सीरीज़ पिछले लम्बे वक्त से सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई है। माना जा रहा है कि यह सीरीज़ फरवरी महीने में लॉन्च की जा सकती है, जिसमें Samsung Galaxy S22, Samsung Galaxy S22+ और Samsung Galaxy S22 Ultra स्मार्टफोन शामिल हो सकते हैं। लेटेस्ट रिपोर्ट में सैमसंग गैलेक्सी एस22 और सैमसंग गैलेक्सी एस22 अल्ट्रा स्मार्टफोन के रेंडर्स को लीक किया गया है, जिसमें फोन के डिज़ाइन के साथ-साथ फोन के कलर ऑप्शन्स की जानकारी प्राप्त हुई है। फिलहाल, कंपनी ने इस फ्लैगशिप सीरीज़ लॉन्च तारीख का आधिकारिक ऐलान नहीं किया है।

91Mobiles की लेटेस्ट रिपोर्ट में Samsung Galaxy S22 और Samsung Galaxy S22 Ultra स्मार्टफोन के रेंडर्स को लीक किया गया हैं। इन रेंडर्स के जरिए दोनों फोन के डिज़ाइन सभी एंगल्स से देखे जा सकते हैं। इसके अलावा, इन रेंडर्स से फोन के कलर ऑप्शन्स की भी जानकारी प्राप्त हुई है। रेंडर्स में सैमसंग गैलेक्सी एस22 फोन चार कलर ऑप्शन में देखा गया है, जो हैं ग्रीन, पिंक गोल्ड, फैंटम ब्लैक और फैंटम व्हाइट। वहीं, दूसरी ओर सैमसंग गैलेक्सी एस22 अल्ट्रा फोन भी चार कलर ऑप्शन में देखा जा सकता है, जो हैं बर्गंडी, ग्रीन, फैंटम ब्लैक और फैंटम व्हाइट।

सैमसंग गैलेक्सी एस22 फोन के डिज़ाइन की बात करें, तो रेंडर्स में होल-पंच कटआउट डिस्प्ले देखा गया है जो कि टॉप-सेंटर पर स्थित है। फोन में मेटल फ्रेम देखी गई है, जिसके दाएं किनारे पर पावर बटन और वॉल्यूम रॉकर मौजूद है। फोन में घुमावदार एज मौजूद हैं। बैक पैनल पर ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देखा जा सकता है। हालांकि, यह कैमरा मॉड्यूल किसी तरह के कैमरा बम्प के साथ नहीं आता है।

वहीं, दूसरी ओर सैमसंग गैलेक्सी एस22 अल्ट्रा फोन में भी मैटल फ्रेम व वॉल्यूम और पावर बटन दाएं किनारे पर स्थित है। इस फोन के साथ S पेन सपोर्ट मिलता है। फोन के बैक पैनल पर क्वाड रियर कैमरा सेटअप देखा जा सकता है। हालांकि, यह कैमरा मॉड्यूल किसी तरह के कैमरा बम्प के साथ नहीं आता है।

फिलहाल, सीरीज़ लॉन्च तारीख सामने नहीं आई है। हालांकि, माना जा रहा है कि फोन अगले साल 8 या फिर 9 फरवरी को लॉन्च हो सकते हैं।

 

Source link

Enable Notifications OK No thanks