Android 12 और 6GB रैम के साथ Samsung Galaxy M33 5G गीकबेंच पर लिस्ट!


Samsung Galaxy M33 5G स्मार्टफोन को लेकर पिछले दिनों खबर आई थी कि यह फोन 6,000mAh बैटरी के साथ जनवरी महीने में लॉन्च किया जा सकता है। वहीं, अब यह फोन कथित रूप से बेंचमार्किंग साइट गीकबेंच पर स्पॉट किया गया है, जिसके जरिए फोन के अन्य कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी सामने आई है। नाम से समझ आता है कि यह फोन Samsung Galaxy M32 5G का सक्सेसर होगा, जिसे इस साल अगस्त महीने में लॉन्च किया गया था।

Gizmochina की लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, मॉडल नंबर SM-M336BU के साथ गीकबेंच पर लिस्ट हुआ है। बता दें, यह मॉडल नंबर इससे पहले भी ऑनलाइन सामने आ चुका है, जिससे माना जा सकता है कि यह Samsung Galaxy M33 5G स्मार्टफोन का ही मॉडल नंबर है। गीकबेंच लिस्टिंग के अनुसार, सैमसंग गैलेक्सी एम33 5जी स्मार्टफोन Android 12 पर काम करेगा। साथ ही इसमें 6 जीबी तक रैम मिलेगी।

गीकबेंच पर फोन का सिंगल-कोर स्कोर 726 प्वाइंट्स और मल्टी-कोर स्कोर 1830 प्वाइंट्स है। यह फोन Exynos 1200 प्रोसेसर से लैस हो सकता है।

इसक अलावा, गीकबेंच लिस्टिंग के जरिए फोन के अन्य स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी सामने नहीं आई है।

हालांकि, रिपोर्ट में बताया गया है कि यह फोन 6.5 इंच फुल-एचडी प्लस डिस्प्ले के साथ आ सकता है। साथ में फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है, जिसका प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का होगा। फोन में 8 मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा, 5 मेगापिक्सल का तीसरा और 2 मेगापिक्सल का चौथा कैमरा दिया जा सकता है। फोटोग्राफी के लिए फोन में 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है।

गौरतलब है कि हाल ही में सामने आई एक रिपोर्ट में कहा गया था कि यह फोन 6,000 एमएएच बैटरी क्षमता के साथ आ सकता है। साथ ही रिपोर्ट में यह भी कहा गया था कि सैमसंग का ये 5G स्मार्टफोन जनवरी 2022 में लॉन्च किया जा सकता है। इसके अलावा, यह भी बताया गया था कि गैलेक्सी एम33 5जी को Android 12 बेस्ड One UI 4.0 स्किन भी मिल सकती है।

 

Source link

Enable Notifications OK No thanks