कोविड देखभाल केंद्र फिर से खोलना, ऑक्सीजन पर ध्यान दें: बेंगलुरु की कोविड योजना


कोविड देखभाल केंद्र फिर से खोलना, ऑक्सीजन पर ध्यान दें: बेंगलुरु की कोविड योजना

बेंगलुरु कोविड मामले: बेंगलुरु में कोविद के मामलों की संख्या में वृद्धि देखी जा रही है।

बेंगलुरु:

शहर में बढ़ते सीओवीआईडी ​​​​-19 मामलों को देखते हुए, बृहत बेंगलुरु महानगर पालिका (बीबीएमपी) के मुख्य आयुक्त गौरव गुप्ता ने मुख्य स्वास्थ्य अधिकारी डॉ बालासुंदर को बीबीएमपी सीमा में सभी विधानसभा क्षेत्रों में प्रत्येक सीओवीआईडी ​​​​देखभाल केंद्र की पहचान करने का निर्देश दिया।

इस अवसर पर बोलते हुए, श्री गुप्ता ने कहा, “संबंधितों को निर्देश दिया जाता है कि वे सभी विधानसभा क्षेत्रों में एक-एक कोविड देखभाल केंद्र की पहचान करें क्योंकि कोविड के मामलों की संख्या बढ़ रही है।”

उन्होंने कहा, “हल्के लक्षणों वाले व्यक्ति होम आइसोलेशन में इलाज कराने में असमर्थ हैं, वे कोविड केयर सेंटर में इलाज करा सकते हैं।”

आयुक्त ने शहर के महालक्ष्मी लेआउट निर्वाचन क्षेत्र में नंदिनी लेआउट में केम्पेगौड़ा समुदाय में स्थापित कोविड देखभाल केंद्र का निरीक्षण किया और कहा कि “प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में एक कोविड देखभाल केंद्र को फिर से खोला जाना चाहिए।”

निर्वाचन क्षेत्र के विधायक, आबकारी मंत्री के गोपालैया ने कहा कि महालक्ष्मी लेआउट निर्वाचन क्षेत्र के नंदिनी लेआउट में केम्पेगौडा सामुदायिक हॉल में पहले से ही कोविड देखभाल केंद्र स्थापित किया गया था।

गोपालैया ने कहा, “भूतल पर 45 बिस्तर और केम्पेगौडा सामुदायिक हॉल की पहली मंजिल पर 18 ऑक्सीजन युक्त बिस्तर सुविधाएं उपलब्ध हैं।”

उन्होंने कहा, “करीब 40 ऑक्सीजन सांद्रक हैं। शौचालय की सुविधा, पीने का पानी भी उपलब्ध है। पहली मंजिल के लिए लिफ्ट सहित कुछ काम अभी बाकी हैं और केंद्र एक पूर्ण विकसित हो जाएगा।”

.

image Source

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Notifications OK No thanks