Report: साउथ बनाम बॉलीवुड विवाद के बीच जारी हुई टॉप 10 एक्टर्स की सूची, जानिए कौन है किससे आगे?


सोशल मीडिया पर हुई कन्नड़ अभिनेता किच्चा सुदीप और बॉलीवुड स्टार अजय देवगन की बहस अब साउथ बनाम बॉलीवुड विवाद में तबदील होते जा रही है। एक तरफ जहां सिनेमा इंडस्ट्री से जुड़ा हर शख्स भाषा विवाद पर खुलकर अपने विचार रख रहा है। वहीं दूसरी तरफ दर्शक यह जानने के लिए बेताब हैं कि सच में बॉलीवुड और साउथ सिनेमा के अभिनेताओं में से सर्वश्रेष्ठ कौन है? जब इंडस्ट्री के लोगों से यह सवाल पूछा गया, तब उन्होंने यह कहकर टाल दिया कि यह कोई बहस का मुद्दा ही नहीं है, हम सब पैन इंडिया स्टार्स हैं। हालांकि अब लगता है जैसे दर्शकों को उनके सवाल का जवाब आखिरकार मिलने वाला है। दरअसल, ऑरमैक्स मीडिया ने अप्रैल 2022 के टॉप 10 स्टार्स की लिस्ट जारी की है। 

इस रिपोर्ट में पैन इंडिया के टॉप 10 स्टार्स के नाम का खुलासा किया गया है। आपको यह जानकर हैरानी होगी कि ऑरमैक्स स्टार्स इंडिया लव की लिस्ट में हिंदी सिनेमा में काम कर रहे केवल एक एक्टर का नाम शामिल है। वहीं तेलुगू इंडस्ट्री के पांच और तमिल सिनेमा के तीन अभिनेता इस सूची में अपना स्थान बनाने में कामयाब रहे। यहां देखिए पूरी सूची… 

टॉप 10 स्टार्स ऑफ अप्रैल 2022

रैंक एक्टर्स
1. विजय
2. जूनियर एनटीआर
3. प्रभास
4. अल्लू अर्जुन
5. अक्षय कुमार
6. अजित कुमार
7. यश
8. राम चरन
9. सूर्या
10. महेश बाबू

कैसे तय हुई टॉप 10 स्टार्स की सूची?

पिछले दो सालों से ऑरमैक्स की टीम ने नियमित रूप से थिएटर जाने वाले दर्शकों से उनके टॉप- 2 पसंदीदा एक्टर्स के नाम पूछे। कई भाषाओं में फिल्में देखने वाले दर्शकों को प्रत्येक भाषा में अपने पसंदीदा सितारों का अलग-अलग नाम देने के लिए कहा गया। इस तरह हर महीने 10,000 से अधिक लोगों का डेटा एकत्र करने के बाद टॉप- 10 एक्टर्स तैयार की गई है।



Source link

Enable Notifications OK No thanks