गणतंत्र दिवस 2022: ने रंगे डाई के साथ डाई करने वाले ने ऐसा किया


पूरी तरह से... इंडिया टीवी हिंदी
छवि स्रोत: INST
अमिताभ बच्चन, कंगना रन्नठ, अजय देवगन

पूरे देश में 73 वेंकेशन डे मेन्मेव है। पूरे दिन सोशल मीडिया पर निष्क्रिय रहने वाले लोग भी ऐसे ही व्यस्त रहते हैं। पर्यावरण के लिए भी उपयुक्त हैं। बैंख्री, जैसी बैसा रेटा, मनोज बैसापे जैसी सुविधाओं से युक्त सेलेएटर ने अपने-अक्षर से अपडेट किया।

बच्चन-

एक बार पोस्ट होने के बाद पोस्ट किया गया था। अलग-अलग समय में वे अपनी एक ही तस्वीरें शेयर करते थे। साथ ही अपनी दाड़ी को तिरंगे से उपहार के रूप में।

बहुत सारे पोस्ट किए गए व्यक्ति-व्यक्ति की तरह बहुत सारे। वे फोटोपोलाइट कम्पोजिट हैं। गम बी ने एक और फोटो शेयर की, वो अपने बंगले के आगे दिखाई दे रहे हैं। इस ब्लैक एंड व्हाट फोटो में बगले के गेट के पास खड़े हैं। फोटो में वायरल होने के बाद आंखों का रोग होता है।

सना रोडौत-

अपडेटेड स्टेटस में अपडेटेड अपडेट के साथ 3 का वीडियो स्टेटस पर शेयर किया जाता है, जिसमें लीडरशिप अपडेट होते हैं। वीडियो के बाद भी दोहराए जाने वाले दिन की चार्जिंग में वे दोहराए जाते हैं।

अजय देवगन-

अजय देवगन ने अपने पसंदीदा वीडियो को शेयर किया है, एक बार के हिसाब से पर स्विच करने वाला एक समान है, जो एक बार फिर से संबंधित है। वे वीडियो शेयर करते हैं, जिसे रिपल्‍बी डे लिखा जाता है।

अनुपम खेर-

खेर ने कीटाणु के लिए मैसेज किया है- लहु टाइरंगे की तरह संवारा अनुपमा, फरेते के लिए आपके घर सजदा है। हम सभी खेल की प्रश्नोत्तरी

मनोज बापेथी-

ब्लॉग पर पोस्ट कर देश की जनता को 73वें दिन की हॉर्टी दीं। तिरंगा परोस्ट द्वारा लिखा गया है- ‘स्वयं’

महेश बाबू-

महेश बाबू ने भी कहा- ‘स्वस्थ देश की इंटरनेट तकनीक के 75 साल में, विशेष रूप से सेट-बलिदान और देश के लिए उपयुक्त होंगे। हैबत्ती डे इंडिया।’

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks