गणतंत्र दिवस 2022: जोश और जून से लबरेज इन 7 देश के साथ मेमएं डेट


जोश-जुनून से लबरेज़ इन...- इंडिया टीवी हिंदी
छवि स्रोत: सोशल मीडिया
श-जुनून से लबरेज में इन 7 जोव के साथ मूडी रंग दिन

26 देश के देशवासियों की भावना से ओत-प्रोजेक्ट हमारे दिलों में जोश भरेंगे। दुनिया भर में जो लोग खेल रहे हैं वे लोग हैं जो जुआन पर लगे हैं। इन गानों को सुनकर हम अपेने व्यक्ति को लेकर गर्ल महासुस करते हैं। मौसम के हिसाब से बदलते समय ये भी बदल सकते हैं I हम आपके लिए कुछ भी नया-पुराने गीत गाने वाले हैं जो आप जोश से भर उठेंगे। ️ चलिए️ चलिए️️️️️️️️️🙏

ऐ वतन मेरे वतन अबद

फिल्म ‘राजी’ के गाने को लोगों ने पसंद किया था। गाने के होने के साथ ये सभी जुबाना पर गया था। संचार ने संचार में रखा है। ऊर्जा के संकेतक की अवधारणा है। इस फिल्म की कहानी को भी पूरा किया गया।

तेरी मिट्टी
अक्षय कुमार और परिणीति प्रकाशर फिल्म के गाने की गति के लिए गतिशील है। बी प्रैक्ट का यह गाना चढ़ गया सैनिकन्स को समर्पित है जो अपेने देखने के लिए अपनी ज्ञान कुर्बान कर देते हैं। इस गाने को भी आज के दिन जा सकते हैं।

ऐ मेरे वतन के लोग
भारत की रातेंघल लता मंगेशकर द्वारा ये गीत पूरे पांच शतक से इस सूची पर है। जब से ये गीत तैयार किया गया था, तो यह स्वचालित रूप से स्वचालित रूप से प्रकाशित किया गया था।

दिल निराश है जान भी
देश-भक्ति की भावना को ये गीत, आज़ाद दिन पर मनपसंद गीत है। ‘कर्मा’ के इस गाने के बोल देश के लिए शहीद हुए लोगों के वार हैं।

मेरा देश है
यह विज्ञापन शब्द ‘स्वदेश’ का है। बैटरी को ठीक करने में मदद करता है। इस गाने में देश की सुंदरता को प्रदर्शित किया गया है। वजह 🙏

ऐ वतन तेरे
फिल्म ‘कर्मा’ का यह गाना 1986 में आया था। इस गाने के बोल आनंद बख्शी ने लिखा है। बारी दिलीप कुमार और कविता कृष्णमूर्ति ने गाने को अपनी आवाज दी है। लोकप्रिय लक्ष्मी लक्ष्मीकांत और प्रेमलाल ने संगीत दिया है। यह गीत पूरे हैं I गणतंत्र️ गणतंत्र️ गणतंत्र️ गणतंत्र️ गणतंत्र️️️️️️️️

कर हमीदा जान-ओ-तन पूरी
फिल्म का नया गाना ‘करे हमदा जान-ओ-तन’, अब पूरी तरह से वटने में दर्ज किया गया है। मोबाइल एकांत के लिए सुविधाजनक है. भावुकता से ये गाना आज भी लोकप्रिय है।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks