Amazon ग्रेट रिपब्लिक डे सेल: चल रही सेल के दौरान देखें ये 7 लॉन्च


ई-कॉमर्स दिग्गज Amazon की ग्रेट रिपब्लिक डे सेल लाइव है और 20 जनवरी तक चलेगा। सेल के दौरान, वीरांगना ने इलेक्ट्रॉनिक्स और गैजेट्स जैसे लैपटॉप, स्मार्टफोन, कैमरा, हेडफ़ोन, स्मार्टवॉच, और शीर्ष ब्रांडों से 70 प्रतिशत तक की छूट की घोषणा की है। ग्रेट रिपब्लिक डे सेल के दौरान, हम ब्रांड्स के कई प्रोडक्ट लॉन्च भी देखेंगे जैसे सोनी, हिमाचल प्रदेश, गड्ढा, Lenovo, सैमसंग, और अधिक। सेल के दौरान Amazon ने SBI क्रेडिट कार्ड और EMI ट्रांजैक्शन पर 10 प्रतिशत तक का इंस्टेंट डिस्काउंट और चुनिंदा डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर नो-कॉस्ट EMI की घोषणा की है।

Amazon Great Republic Day सेल 17 जनवरी को सभी यूजर्स के लिए और 24 घंटे पहले 16 जनवरी को Amazon Prime सब्सक्राइबर्स के लिए शुरू हुई थी। बिक्री के दौरान, हम कुछ बहुप्रतीक्षित ईयरफोन, टैबलेट, स्मार्टवॉच और फोन लॉन्च देखेंगे जैसे सोनी का नए फ्लैगशिप TWS इयरफ़ोन – WF-1000XM4, Samsung Galaxy Tab A8, और बहुत कुछ। इस लेख में, हम अमेज़न ग्रेट रिपब्लिक डे सेल के दौरान लॉन्च होने वाले कुछ सबसे प्रत्याशित उत्पादों को देखेंगे। चलो एक नज़र डालते हैं:

1. Sony WF-1000XM4 TWS इयरफ़ोन – Amazon ग्रेट रिपब्लिक डे सेल के दौरान Sony WF-1000XM4 TWS ईयरफोन को 19,990 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है। इयरफ़ोन एक्टिव नॉइज़ कैंसिलेशन, 24 घंटे की बैटरी लाइफ, IPX4 वॉटर रेजिस्टेंस, LDAC कोडेक, एक बीमफॉर्मिंग माइक्रोफोन और बिल्ट-इन एलेक्सा कंट्रोल के साथ आते हैं।

यह भी पढ़ें: Sony WF-1000XM4 रिव्यु: टेक माई मनी

2. गोप्रो हीरो 10 – गोप्रो अपने नए गोप्रो हीरो 10 लिमिटेड एडिशन बंडल को मुफ्त एक्सेसरीज (मैग्नेटिक स्विवेल, बैटरी और शॉर्टी मिनी ट्राइपॉड) के साथ लॉन्च कर रहा है, जिसकी कीमत 7,700 रुपये है। GoPro Hero 10 एक नए GP2 प्रोसेसर के साथ आता है और इसमें HyperSmooth 4.0 वीडियो स्थिरीकरण की सुविधा है। भारत में इसकी कीमत 54,000 रुपये है और यह 60 फ्रेम प्रति सेकेंड पर 5.3k वीडियो रिकॉर्डिंग के साथ आता है।

3. सैमसंग गैलेक्सी टैब A8 – Amazon ग्रेट रिपब्लिक डे सेल के दौरान Samsung एक नया टैबलेट Samsung Galaxy Tab A8 लॉन्च कर रही है। नए टैबलेट की कीमत 17,999 रुपये है और यह सैमसंग गैलेक्सी टैब ए7 के सक्सेसर के रूप में आता है। टैबलेट 10.5-इंच डिस्प्ले, एक अनाम ऑक्टा-कोर प्रोसेसर और 4GB तक रैम के साथ आता है।

यह भी पढ़ें: Samsung Galaxy Tab A8 भारत में हुआ लॉन्च: कीमत, स्पेसिफिकेशंस और बहुत कुछ

4. फायर-बोल्ट निंजा 2 मैक्स – फायर-बोल्ट निंजा 2 मैक्स स्मार्टवॉच 1.5 इंच के डिस्प्ले के साथ आती है और इसमें SpO2 सेंसर, स्लीप और हार्ट रेट मॉनिटर, 200+ वॉच फेस और 20 स्पोर्ट मोड जैसे फीचर हैं। स्मार्टवॉच 7 दिनों की बैटरी लाइफ और IP68-रेटेड डस्ट और वाटर प्रोटेक्शन के साथ आती है। फायर-बोल्ट निंजा 2 मैक्स को 1,899 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है।

5. नाव मैट्रिक्स – बोट मैट्रिक्स स्मार्टवॉच को अमेजन ग्रेट रिपब्लिक डे सेल के आखिरी दिन 20 जनवरी को लॉन्च किया जाएगा। यह घुमावदार डिजाइन के साथ 1.6-इंच AMOLED डिस्प्ले के साथ आता है और इसमें ऑलवेज ऑन मोड, रन प्लान, फिटनेस फ्रेंड्स, 11 स्पोर्ट्स मोड्स, SpO2 सेंसर, स्लीप डिटेक्टर, हार्ट रेट मॉनिटर और 3 एटीएम डस्ट, स्वेट और जैसी सुविधाओं के साथ आता है। स्पलैश प्रतिरोध। बोट मैट्रिक्स को 3,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया जाएगा।

6. Ptron Force X11 BT – Ptron Force X11 BT स्मार्टवॉच 1.7-इंच डिस्प्ले, ब्लूटूथ कॉलिंग, स्लीप मॉनिटर, निरंतर SpO2 और हार्ट रेट मॉनिटरिंग, 7 दिनों तक की बैटरी लाइफ और IP68 डस्ट और वॉटर रेजिस्टेंस के साथ आएगी। स्मार्टवॉच को अमेज़न ग्रेट रिपब्लिक डे सेल के दौरान 2,799 रुपये की कीमत में लॉन्च किया जाएगा।

7. ज़ूक डैश – ज़ूक डैश स्मार्टवॉच को 2,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया जाएगा और यह 1.69 इंच के डिस्प्ले के साथ आएगी। स्मार्टवॉच कई स्पोर्ट मोड, एक SpO2 सेंसर, स्लीप ट्रैकिंग और हार्ट रेट मॉनिटरिंग के साथ-साथ अन्य फीचर्स के साथ आती है।

सभी नवीनतम समाचार, ब्रेकिंग न्यूज और कोरोनावायरस समाचार यहां पढ़ें।

.

Source link

Enable Notifications OK No thanks