Roku निष्पादन स्कॉट रोसेनबर्ग, जिन्होंने Roku चैनल को लॉन्च करने में मदद की, पद छोड़ रहे हैं


Roku चैनल को लॉन्च करने में मदद करने वाले एक प्रमुख Roku कार्यकारी स्कॉट रोसेनबर्ग व्यवसाय में सबसे बड़े स्ट्रीमिंग नामों में से एक में लगभग एक दशक के बाद पद छोड़ रहे हैं।

रोसेनबर्ग वर्तमान में Roku में SVP और प्लेटफ़ॉर्म व्यवसाय के महाप्रबंधक हैं, एक शीर्षक जो उन्होंने 2017 से आयोजित किया है, एक के अनुसार प्रेस विज्ञप्ति. Roku चैनल के विकास में उनकी भूमिका के अलावा, जो अब Roku की मूल प्रोग्रामिंग का घर है, Roku ने स्ट्रीमर के विज्ञापन व्यवसाय को बनाया और बढ़ाया, Roku की प्रवक्ता सारा नोवाट ने पुष्टि की कगार.

कंपनी के अनुसार, Roku के 2017 IPO में Rosenberg एक प्रमुख खिलाड़ी थी। रोसेनबर्ग के लिंक्डइन पर सूचीबद्ध अन्य उल्लेखनीय निरीक्षण भूमिकाओं में भागीदारी, राजस्व, उत्पाद, विश्लेषण, भुगतान और संचालन शामिल हैं।

अपनी तीसरी तिमाही में शेयरधारकों का पत्र, Roku ने बताया कि इसने अपने प्लेटफ़ॉर्म व्यवसाय के लिए राजस्व 82 प्रतिशत वर्ष दर वर्ष बढ़ाकर $ 583 मिलियन कर दिया। कंपनी ने उस समय बताया कि कुल शुद्ध राजस्व साल दर साल 51 प्रतिशत बढ़कर 680 मिलियन डॉलर हो गया। कंपनी ने कहा कि सक्रिय खाता पहुंच के हिसाब से द रोकू चैनल प्लेटफॉर्म के शीर्ष पांच चैनलों में से एक था। Roku ने बताया कि सक्रिय खाते पिछली तिमाही की तुलना में 1.3 मिलियन अधिक, 56.4 मिलियन तक पहुंच गए थे।

रोसेनबर्ग ने रोकू बॉस एंथनी वुड को सूचना दी, जिन्होंने एक बयान में कहा कि जबकि रोसेनबर्ग “कंपनी की सफलता में गहराई से निवेशित हैं, वह अपनी अगली पेशेवर चुनौती के लिए तैयार हैं और उनका मानना ​​​​है कि यह बदलाव करने के लिए उनके लिए सही समय सीमा है। मैं उनके फैसले का सम्मान करता हूं और उनका पूरा समर्थन करता हूं।”

रोसेनबर्ग आधिकारिक तौर पर वसंत के दौरान किसी बिंदु पर पद छोड़ देंगे, कंपनी ने कहा। Roku ने भर्ती प्रक्रिया शुरू कर दी है।

रोसेनबर्ग ने एक बयान में कहा, “पिछले नौ वर्षों में रोकू में काम करना मेरे करियर का सबसे फायदेमंद समय रहा है, बिना किसी करीबी के।” “छोड़ने का फैसला करना मुश्किल था, लेकिन प्लेटफॉर्म टीम और पूरी कंपनी की अविश्वसनीय बेंच स्ट्रेंथ में मेरे विश्वास से संभव हुआ।”

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Enable Notifications OK No thanks