गेम अवार्ड्स में कोसने के लिए जाने जाने वाले गेम देव गेम अवार्ड्स जीतने के दौरान द गेम अवार्ड्स में शाप देते हैं


जोसेफ फारेस पुरस्कार विजेता सह-ऑप गेमिंग अनुभव बनाने के लिए जाने जाते हैं। उन्हें द गेम अवार्ड्स में दिखाने और कुछ अच्छी तरह से रखे गए एफ-बम गिराने के लिए भी जाना जाता है। आज रात, फ़ारेस ने अपने प्रसिद्ध 2017 का अनुसरण किया “ऑस्कर भाड़ में जाओ ” गेम ऑफ द ईयर अवार्ड के लिए समान रूप से जोशीले और अतिशयोक्तिपूर्ण-छिड़काव स्वीकृति भाषण के साथ शेख़ी।

इस बार, ऑस्कर के बारे में फ़ारेस एक अजीब आंसू पर नहीं था, लेकिन उसके दोनों एफ-बम उस क्षण के संदर्भ में थे जिसने उसे गेम अवार्ड्स हॉल ऑफ फ़ेम में हमेशा के लिए मजबूत किया। पुरस्कार स्वीकार करने और अपना भाषण देने के लिए मंच पर पहुंचने के बाद, फारेस ने अपने 2017 के क्षण से अब तक की यात्रा को याद किया।

“मैं उस मंच पर 2017 कह रहा था, ‘ऑस्कर भाड़ में जाओ’ और अब, वास्तव में ऑस्कर गड़बड़ हो गया क्योंकि गेम अवॉर्ड्स बेहतर तरीके से हो रहे हैं।”

दो की आवश्यकता है कई पुरस्कारों के लिए नामांकित किया गया था और गेम ऑफ द ईयर के अलावा सर्वश्रेष्ठ पारिवारिक गेम और सर्वश्रेष्ठ मल्टीप्लेयर गेम जीता। लेकिन चूंकि द गेम अवार्ड्स एक बड़ा उद्योग ट्रेलर है जो कभी-कभी एक अवार्ड शो के रूप में सामने आता है, दो जीत की घोषणा की गई और फ़ार्स को बोलने का अवसर मिले बिना खारिज कर दिया गया। शो के दौरान एक समय ऐसा लग रहा था कि इन जल्दबाजी में की गई घोषणाओं को फेयर को माइक से दूर रखने के लिए डिज़ाइन किया गया था। मेजबान ज्योफ केघली ने मजाक में यह भी उल्लेख किया कि अगर वह एक बार-बार दोहराए जाने की स्थिति में किराए को एक के पास नहीं चाहता है।

किरायों के बारे में भी बहुत कुछ कहना पड़ता। इस साल के पहले, यूरोगैमर की सूचना दी उनकी कंपनी हेज़लाइट स्टूडियो को ट्रेडमार्क दावे के साथ मारा गया था ग्रैंड थेफ्ट ऑटो प्रकाशक टेक-टू इंटरएक्टिव और बाद में के स्वामित्व को छोड़ने के लिए मजबूर किया गया था दो की आवश्यकता है नाम, जाहिरा तौर पर क्योंकि इसमें “टेक” और “दो” शब्द एक साथ हैं। अनावश्यक रूप से आक्रामक कदम फारेस के क्रोध के लिए परिपक्व होता, लेकिन उनका वास्तविक स्वीकृति भाषण हार्दिक था।

उन्होंने अभूतपूर्व सह-ऑप अनुभव पर काम करने के लिए अपनी टीम को धन्यवाद दिया, भले ही कहानी अपने संदेश के साथ छाप से चूक गई हो। फारेस ने अपने बच्चों को पुरस्कार समर्पित करते हुए अपना भाषण समाप्त करते हुए कहा, “यदि आपके बच्चे नहीं हैं, तो उन्हें ले आओ। वे सबसे अच्छी चीज हैं जो हो सकती हैं। ”

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Enable Notifications OK No thanks