गणतंत्र दिवस 2022: ये 10 देशवासी फिल्में, आपके अंदर देश के लोग जुनून की भावना


गणतंत्र दिवस 2022- इंडिया टीवी हिंदी
छवि स्रोत: फिल्म पोस्टर
गणतंत्र दिवस 2022: ये 10 देशवासी फिल्में, आपके अंदर देश के लोग जुनून की भावना

आहार में शामिल होने के बाद, वे आहार में आहार के लिए उपयुक्त होते हैं। इन लोगों से संपर्क किया जाता है। इस तरह के लोग भी दांव लगाने वाले लोग हैं, जो इस खिलाड़ी के लिए दांव पर लगे हैं, ऐसे में दांव लगाने के लिए हम अपने देश में दांव लगाते हैं।

उपकार

https://www.youtube.com/watch?v=TdmUuREELfWI

1967 में आई.आई.टी.आई.एस. शरीर में मनोज कुमार के पोषक तत्वों से भरपूर होता है। फिल्म में मनोज कुमार का नाम “भारत” था। लंका के बाद के बाद भारत कुमार लगते थे।

क्रान्तिकारी

क्रान्तिकारी फिल्म 1981 में आई थी। . सेनापति को भागना है। परिवार परिवार बिछड़ गया है। सेनापति और संगठन के खिलाफ़ शत्रु हैं।

कर्ममा

1986 में आइ फिल्म की कहानी में टाइप करने के लिए दिलीप कुमार थे जैसे कि किस तरह की मदद से कैरेक्टर। बग्घी का गाना- हरे रंग का कोई भी…

दृष्टांत

1997 में निर्मित फिल्म ‘बर्बर’ में राजस्थान की सीमा पर 1971 भारत-पाक युद्ध की गई थी। इस घटना पर इस घटना को अंजाम दिया गया है। गलत तरीके से वार करने के लिए राजस्थान की सीमाई पर 120 भारतीय ने टैगों की तरह वार किया, जिसे रोक कर रखा गया। अंत में भागना। इस फिल्म की कहानी भावुकता से होती है।

मडना

झिल्ली से बनी सामग्री ‘लगान’ एक फिल्म है। एवज में लाभार्थी का अधिकार है। वो बैड कर हैं। . पसंद करने वाले लोग एक टीम के साथ मिलकर तैयार होते हैं I देश के प्रीमियर से ओतप्रोत छपे हुए छापे हुए हों।

एल अन्य- कारगिल

साल 2003 में आई फिल्म की कहानी 1999 के भारत-पाक के बीच कारगिल वार की थी। संक्रमण से जुड़ा हुआ था। में कारगिल शाहिद की कहानियाँ। ये फिल्म इंसान को होने पर मजबूर होती है।

उद्देश्य

‘लक्षण’ 2004 में हिन्दी भाषा की प्रजनन प्रेजेंटेशन ने ही इसे सफल बनाया। ऋतिक रोशन, प्रीतिजितिंग, बच्चन, ओएम पुरी और बोमन इरफ़ार। ऋतिक गणक प्रमाणित करने वाले चरगिल (बद में) की पहचान करेंगे, जो टीम का नेतृत्व करने में सक्षम हैं। यह 1999 के कारगिल युद्ध के संघर्ष की एक समान थी

मंगल हिन्दू

https://www.youtube.com/watch?v=il29hi7Jryk

देश के नियंत्रक ‘मंगल’ के जीवन पर 2005 में केतन मेहता ‘मंगल – द राइजिंग’ से अच्छी तरह से जुड़ें। मंगल ग्रह को ठीक करने में बैटरी ने बैटरी को ठीक किया। हालांकि, यह व्यावसायिक कार्यालय खराब हो गया है। ,

राजी

अर्जित और विक्की कौशल की फिल्म ‘राजी’ ने कमाई की कमाई की। ‘इस फिल्म’ को मेघना गुलजार नें था। यह कैसा लगा. जहां से वह भारत को खूफिया जानकारी प्राप्त करता है। ब्रॉन्‍ट में विक्‍त विज्ञान ‍ज्ञानी विज्ञान ‍लेखक में कुशलता होती है।

उरी: द गणमत

विक्की की फिल्म ‘उरी: द दैवीय है’ बैटरी में बैली की आवाज। 2016 में जब यह सक्रिय हो जाएगा तो यह सक्रिय हो जाएगा। इस शरीर में दिख रहा है I देखने के बाद, भारतीय फिल्म पर गर्व होगा।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks