इंडिया लाफ्टर चैलेंज की वापसी, क्या कपिल शर्मा शो की लेगा जगह?


द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज के 5 सफल सीज़न के बाद ये शो बंद कर दिया गया था. लेकिन अब लगभग 1 दशक के बाद इस शो की फिर से वापसी हो रही है. हालांकि नाम नया है और अंदाज भी लेकिन काम वहीं है दर्शकों को हंसाना और देश को बेहतरीन कॉमेडियन देना. 

सोनी टीवी ने अपने इस नए शो का पहला प्रोमो शेयर करते हुए जानकारी दी कि जल्द ही ये शो टेलीकास्ट होगा. ये एक रियलिटी शो होगा जिसमें देश के कॉमेडियन हिस्सा ले सकेंगे और किस्मत आजमाएंगे. लेकिन जैसे ही इस नए शो का ऐलान किया गया वैसे ही कुछ सवाल भी उठने लगे हैं सवाल ये कि क्या द कपिल शर्मा शो बंद होने जा रहा है. क्या इस सीज़न को अब खत्म किया जा रहा है. 

काफी समय से शो बंद होने की आ रही है खबर
दरअसल, कई सालों से द कपिल शर्मा शो के बंद होने की खबरें आ रही हैं. कहा जा रहा है कि घटती टीआरपी के कारण ही शो को बंद किया जा रह है. इसके अलावा शो में बार बार गेस्ट भी रिपीट किए जा रहे हैं जिससे दर्शकों की शो में दिलचस्पी कम होती जा रही है. 

फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं कपिल शर्मा
सिर्फ यही नहीं इन दिनों कपिल शर्मा अपनी फिल्म की शूटिंग में भी बिजी हैं. वो नंदिता दास के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म में नजर आएंगे जिसमें वो डिलीवरी ब्वॉय का रोल निभाते दिखेंगे.  यही वजह है कि शो की गिरती टीआरपी और कपिल के बिजी शेड्यूल के चलते शो को बंद किया जा रहा है. वहीं अब इसके बंद होने की अफवाहों को और भी बल तब मिल गया जब सोनी टीवी पर इस नए शो का ऐलान किया गया. ये नया शो बेहतरीन कॉमेडियन की तलाश करेगा. द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज में कभी कपिल शर्मा ने भी हिस्सा लिया था. और वो इस शो के विनर भी रहे थे.       

ये भी पढ़ेंः जब करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन ने आयुष्मान खुराना को कर दिया था रिजेक्ट, फोन करते रहते थे एक्टर …



image Source

Enable Notifications OK No thanks