Tata की कारों और एसयूवी पर जून में मिल रहा भारी डिस्काउंट, खरीदने का सही मौका


नई दिल्ली. टाटा मोटर्स जून में अपनी कारों और एसयूवी पर भारी छूट और फायदे दे रही है. Tiago, Tigor, Nexon, Safari और Harrier पर एक्सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट छूट उपलब्ध हैं. हालांकि, इसके अलावा किसी और कार पर यह डिस्काउंट ऑफर उपलब्ध नहीं है.

अगर आप भी इस महीने नई कार लेने का प्लान बना रहे हैं तो यहां टाटा की कारों में मिल रहे ऑफर की पूरी जानकारी देख लीजिए. इससे आपको हजारों रुपये बच सकते हैं.

ये भी पढ़ें- भारत में लॉन्च हुई 528 किमी रेंज वाली इलेक्ट्रिक कार, सोल्ड आउट हुए सभी मॉडल

टाटा हैरियर
हैरियर लुक्स, स्पेस, परफॉर्मेंस और डायनामिक्स के मामले में बेहतरीन एसयूवी है. इसमें 2.0-लीटर डीजल इंजन मिलता है. यग 6-स्पीड मैनुअल या 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है. हैरियर के सभी वेरिएंट्स पर 60,000 रुपये तक की छूट उपलब्ध है, जिसमें 40,000 रुपये तक का एक्सचेंज डिस्काउंट भी शामिल है. कॉर्पोरेट खरीदार 20,000 रुपये तक का अतिरिक्त लाभ उठा सकते हैं.

टाटा सफारी
सफारी एसयूवी में हैरियर की तरह 170hp का 2.0-लीटर डीजल इंजन मिलता है. यह टाटा की सबसे ज्यादा बिकने वाली एसयूवी है, जो Mahindra XUV700 SUV और MG Hector Plus को टक्कर देती है. टाटा मोटर्स अपनी फ्लैगशिप एसयूवी पर 40,000 रुपये का एक्सचेंज बेनिफिट दे रही है. हालांकि, हैरियर की तरह इस महीने सफारी पर कोई कॉर्पोरेट लाभ उपलब्ध नहीं है.

ये भी पढ़ें-  Ola S1 Pro, TVS iQube और Ather 450 Plus में से कौन सा इलेक्ट्रिक स्कूटर है बेस्ट?

टाटा टियागो
टाटा की सबसे छोटी कार एंट्री-लेवल हैचबैक स्पेस में मारुति सुजुकी वैगन आर को टक्कर देती है. 86 hp 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन के साथ आने वाली टियागो सेफ्टी और आराम के मामले में भी एक बेहतरीन कार है. इस हैचबैक के XE, XM और XT वेरिएंट पर 21,500 रुपये तक की छूट मिल सकती है, वहीं XZ और उससे ऊपर के वेरिएंट पर 31,500 रुपये तक का लाभ मिल सकती है. टियागो के हाल ही में लॉन्च किए गए CNG-पावर्ड वर्जन पर कोई छूट नहीं है.

टाटा टिगोर
टिगोर एक अलग लुक, एक अच्छे केबिन और एक हाई वैल्यू ऑफ मनी वाली कार है. यह मारुति सुजुकी डिजायर, होंडा अमेज और हुंडई ऑरा जैसी करों को टक्कर देती है. टिगोर को 31,500 रुपये तक के लाभ के साथ खरीदा जा सकता है. इसके निचले XE और XM वेरिएंट पर 21,500 रुपये तक की छूट का लाभ उठाया जा सकता है, जबकि XZ और उससे ऊपर के वेरिएंट पर 10,000 रुपये तक की अतिरिक्त छूट दी जा सकती है. इसके CNG वेरिएंट पर भी कोई छूट नहीं है.

टाटा नेक्सन
टाटा का सबसे लोकप्रिय एसयूवी नेक्सॉन अपने स्मार्ट डिजाइन, कम्फर्ट राइडिंग, बेहतरीन सेफ्टी और आरामदायक केबिन के लिए जानी जाती है. कॉम्पैक्ट एसयूवी महिंद्रा XUV300, किआ सोनेट, हुंडई वेन्यू, टोयोटा अर्बन क्रूजर और मारुति सुजुकी विटारा ब्रेज़ा को टक्कर देती है. Nexon में दो इंजन विकल्प हैं – एक 120hp, 1.2-लीटर टर्बो-पेट्रोल, और एक 110hp, 1.5-लीटर डीजल मोटर. Nexon के पेट्रोल वेरिएंट पर 6,000 रुपये तक की छूट मिल रही है, जबकि डीजल वेरिएंट पर 10,000 रुपये तक की छूट मिल रही है.

(नोट: ऊपर दिए गए सभी ऑफर और डिस्काउंट मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक है. ऑफर की सही जानकारी के लिए ग्राहक डीलर या कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं.)

Tags: Auto News, Autofocus, Car Bike News, Tata Motors

image Source

Enable Notifications OK No thanks