Ritesh Pandey car Collection: रितेश पांडे ने खरीदी BMW कार, एक्टर के पास हैं लग्जरी गाड़ियों का कलेक्शन


भोजपुरी एक्टर और सिंगर रितेश पांडे (Ritesh Pandey) अपने नए गानों और फिल्मों को लेकर चर्चा में रहते हैं. उनके म्यूजिक वीडियोज को काफी पसंद किया जाता हैं. इन दिनों रितेश अपनी अपकमिंग फिल्म (Ritesh Pandey Upcoming Films) ‘एमएलए दर्जी’ (MLA Darji) और ‘महावर’ (Mahavar) जैसी मूवीज को लेकर सुर्खियों में हैं. इसी बीच अब एक्टर ने फैंस को खुशखबरी दी है कि उन्होंने एक नई बीएमडब्ल्यू कार खरीदी है, जो कि BMW X1 सीरीज की है. इसकी जानकारी एक्टर ने खुद इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करते हुए दी है. इस दौरान उनकी खुशी का ठिकाना नहीं है.

रितेश पांडे ने इंस्टाग्राम (Ritesh pandey instagram Post) पर कार की फोटो शेयर की है, जिसमें देखा जा सकता है कि वो व्हाइट कलर की गाड़ी के साथ पोज दे रहे हैं. साथ ही नई कार के घर आने की खुशी को उनके चेहरे पर साफ तौर से देखा जा सकता है. एक्टर ने फोटो को शेयर करने के साथ ही लिखा, ‘आप सभी के आशीर्वाद से एक और 0133’. इसके बाद तो लोगों ने कमेंट्स बॉक्स में बधाई की झड़ी ही लगा दी है. एक्ट्रेस हर्षिका पूनाचा (Harshika Poonacha) ने लिखा, ‘बधाई’. इनके अलावा ऋचा दीक्षित (Richa Dixit), विक्रांत सिंह राजपूत (Vikrant Singh Rajput), प्रियंका रेवरी (Priyanka Rewari) और श्वेता शर्मा (Shweta Sharma) जैसे एक्टर्स ने उन्हें ढेरों बधाइयां दी है. रितेश पांडे की फोटो को 20 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. इनकी तस्वीर वायरल हो रही है. एक्टर ने भी सभी का आभार व्यक्त किया. लोगों ने अपने चहेते के लिए कामना कि वो ऐसे ही अपने जीवन में आगे बढ़ते रहें.

रितेश पांडे के पास है महंगी कारों का कलेक्शन
इसके अलावा अगर रितेश पांडे की कार कलेक्शन (Ritesh Pandey car Collections) के बारे में बात की जाए तो उनके पास बीएमडब्ल्यू को लेकर कुल चार कारें हो गई हैं. इनमें उनके पास फॉर्च्यूनर, XUV 500 और ऑडी जैसी महंगी कारें हैं. आपको बता दें कि एक्टर ने ऑडी कार पिछले साल ही खरीदी थी. अगर इस कार की कीमत की बात करें तो इसमें A4 सीरीज की कारों की कीमत मुंबई में 50 लाख से शुरू होती है. वहीं, रितेश पांडे की नई कार BMW X1 सीरीज के प्राइज पर नजर डालें तो इसका एक्स शोरूम प्राइज 35.20 से 45.70 लाख है.

अपकमिंग फिल्म ‘एमएलए दर्जी’ (MLA Darji) और ‘महावर’ (Mahavar) के अलावा अगर रितेश पांडे (Ritesh Pandey-Dimple Singh Songs) के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो वो जल्द ही एक्ट्रेस डिंपल सिंह (Dimple Singh) के साथ पर्दे पर रोमांस करते हुए दिखाई देने वाले हैं. दोनों का वीडियो सॉन्ग ‘चौकी तुरी ला नाच के’ रिलीज होने वाला है. इसका टीजर वीडियो जारी हो चुका है, जिसे फैंस ने काफी पसंद किया है. अब दर्शक इस गाने को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. उन्हें इसके फुल वीडियो के बेसब्री से इंतजार है.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri actors, Ritesh pandey



image Source

Enable Notifications OK No thanks