Bhojpuri Song: ‘काचे रे निदरिया’ पर रितेश पांडे ने चांदनी सिंह संग उड़ाया गर्दा, खूब देखा जा रहा है वीडियो


भोजपुरी एक्टर और सिंगर रितेश पांडे (Ritesh Pandey) इन दिनों दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh lal yadav Nirahua) के लिए उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में होने वाले उप चुनाव में जीत के लिए जमकर रैली कर रहे हैं. उन्होंने निरहुआ की टीम को ज्वॉइन कर लिया है. अब इसी बीच एक्टर का नया गाना चांदनी सिंह (Chandani Singh) के साथ रिलीज किया गया है, जिसमें वो एक्ट्रेस के साथ सुहागरात की सेज पर रोमांस कर रहे हैं. इनके वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. इस गाने के बोल ‘काचे रे निदरिया’ (Kaache Re Neendriya) है.

भोजपुरी गाना (Bhojpuri gana) ‘काचे रे निदरिया’ (Kaache Re Neendriya) के वीडियो वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है. गाने के वीडियो में देखने के लिए मिल रहा है कि चांदनी सिंह और रितेश पांडे की नई-नई शादी हुई है और एक्टर सुहागरात वाले दिन सो रहे हैं. वहीं, एक्ट्रेस उन्हें सोता देख परेशान हैं. इसके बाद वो अपनी रोमांस की दुनिया में डूब जाती हैं. मगर रितेश उन्हें भाव नहीं देते हैं. चांदनी उन्हें मनाने की बहुत कोशिश करती हैं. इस दौरान वो उन्हें लटके-झटके भी दिखाती हैं. वो कहती हैं कि ‘सोना जइसन जवनिया जिआन हो जाई… चलीं प्यार शुरू करीं अब बिहान होता जी…’ मगर इस पर उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता और वो कहते हैं कि ‘काहें दिल के धड़कनवा बढ़ावेलू हो काचे रे निंदरिया…जान भोरहरिया काहें तू जगवालू हो…’ इस बीच इनके बीच कमाल की कैमिस्ट्री देखने के लिए मिलती है.

आपको बता दें कि रितेश पांडे और चांदनी सिंह (Ritesh Pandey-Chandani Singh Song) का ये गाना उनकी अपकमिंग फिल्म ‘महावर’ (Mahavar) का है, जिसमें उनके साथ एक्ट्रेस ऋचा दीक्षित (Richa Dixit) भी लीड रोल में हैं. इसका ट्रेलर वीडियो (Mahavar Trailer Video) पहले ही रिलीज किया जा चुका है. इसमें देखने के लिए मिला था कि एक्टर ऋचा से प्यार करते हैं और चांदनी रितेश से तो ऐसे में रितेश और चांदनी की शादी हो जाती है मगर वो ऋचा के बिना रह नहीं पाते हैं तो उनकी पत्नी बनी चांदनी दोनों की शादी कराने का फैसला लेती हैं. इस बीच काफी इमोशनल और पारिवारिक सीन देखने के लिए मिलता है, जिसे देखकर यकीनन आप भावुक हो जाएंगे.

अब गाने पर वापस लौटते हैं. गाना ‘काचे रे निदरिया’ (Kaache Re Neendriya) को रितेश पांडे के साथ प्रियंका सिंह ने गाया है. इसके लिरिक्स प्रकाश बारूद ने लिखे हैं और म्यूजिक डायरेक्टर ओम झा हैं. बैनर तान्वी मल्टीमीडिया है. अगर इसकी स्टारकास्ट की बात की जाए तो इसमें रितेश, ऋचा और चांदनी के अलावा संजय पांडे, महेश आचार्य, गौरी शंकर और कल्याण झा भी अहम भूमिका में दिखाई देने वाले हैं. इसके प्रोड्यूसर दीपक शाह हैं और डायरेक्टर धीरू यादव हैं.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri songs, Bhojpuri Videos, Ritesh pandey

image Source

Enable Notifications OK No thanks