Rocketry Day 4 Collection: मंडे टेस्ट में भी ‘रॉकेट्री’ का झंडा बुलंद, ‘जुग जुग जियो’ से इतना कम कर दिया फासला


सीमित संसाधनों और बिना अपनी वितरक कंपनी से प्रचार में मदद पाए रिलीज हुई निर्माता निर्देशक और अभिनेता आर माधवन की फिल्म ‘रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट’ ने सोमवार को अपनी पकड़ बॉक्स ऑफिस पर बनाए रखी। शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक फिल्म के कलेक्शन में रविवार के मुकाबले करीब 60 फीसदी कमी होती दिखी है और फिल्म के विषय को देखते हुए ये कमी उन तमाम बड़ी फिल्मों की सोमवार को होने वाली गिरावट से कम है जिनके प्रचार बजट के आगे फिल्म ‘रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट’ का प्रचार बजट नगण्य रहा है। खास बात ये है कि फिल्म ‘रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट’ के बॉक्स ऑफिस पर मजबूती से टिके रहने का असर धर्मा प्रोडक्शंस की फिल्म ‘जुग जुग जियो’ पर भी पड़ना शुरू हो गया है। सोमवार का इस फिल्म का कलेक्शन अब तक का सबसे कम कलेक्शन रहा।

रॉकेट्री’ ने सोमवार को कमाए 1.45 करोड़

बीते शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म ‘रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट’ ने रिलीज के पहले सप्ताहांत में शानदार प्रदर्शन करते हुए अपना कलेक्शन लगातार बढ़ाए रखा। शुक्रवार को 1.73 करोड़ रुपये की ओपनिंग के साथ रिलीज हुई फिल्म ने शुक्रवार को 2.97 करोड़ रुपये और शनिवार को 3.75 करोड़ रुपये की कमाई की। सोमवार को फिल्म ‘रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट’ ने शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक 1.45 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। इस हिसाब से फिल्म की रविवार के मुकाबले सोमवार को गिरावट करीब 60 फीसदी रही।

जुग जुग जियो’ की कमाई दो करोड़

इसके पिछले हफ्ते रिलीज हुई वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर और नीतू कपूर स्टारर फिल्म ‘जुग जुग जियो’ का कलेक्शन पहले सोमवार को 70 फीसदी से ज्यादा गिरा था। दूसरे सोमवार को भी इस फिल्म का कलेक्शन दूसरे रविवार के मुकाबले करीब 70 फीसदी गिरा है। माना जा रहा है कि फिल्म ‘रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट’ आने वाले दिनों में अगर जोर पकड़ती है तो इसका सीधा नुकसान फिल्म ‘जुग जुग जियो’ को ही होगा। फिल्म ‘जुग जुग जियो’ ने सोमवार के शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक करीब 2 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। रविवार को फिल्म की कमाई 6.10 करोड़ रुपये रही थी।

‘राष्ट्रकवच’ ओम की कमाई एक करोड़

वहीं फिल्म ‘रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट’ के साथ रिलीज हुई फिल्म ‘राष्ट्रकवच ओम’ का कलेक्शन सोमवार को भी अपनी प्रतिद्वंद्वी फिल्म से कम रहा। फिल्म ‘रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट’ के 1.30 करोड़ रुपये के मुकाबले ‘राष्ट्रकवच ओम’ ने करीब एक करोड़ रुपये का ही कलेक्शन शुरुआती आंकड़ों के हिसाब से सोमवार को किया है। रिलीज के पहले चार दिनों के कलेक्शन को मिलाकर फिल्म ‘रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट’ का नेट कलेक्शन अब करीब 9.75 करोड़ रुपये और फिल्म ‘राष्ट्रकवच ओम’ का कलेक्शन 6.11 करोड़ रुपये हो चुका है।

‘जुग जुग जियो’ के मुश्किल दिन

फिल्म ‘जुग जुग जियो’ के लिए दूसरे हफ्ते के बाकी दिन काफी महत्वपूर्ण होने वाले हैं। फिल्म ‘रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट‘ जहां रिलीज के पहले दिन से अपनी लागत से ज्यादा फिल्म के सैटेलाइट और ओटीटी राइट से कमा चुकी है, वहीं फिल्म ‘जुग जुग जियो’ को अपनी लागत निकालकर मुनाफे में आने के लिए बॉक्स ऑफिस पर कम से कम 120 करोड़ रुपये कमाने होंगे।



Source link

Enable Notifications OK No thanks