RR vs DC Live: प्लेऑफ की दौड़ में बने रहने के लिए दिल्ली के लिए हर हाल में जीत जरूरी, राजस्थान के खिलाफ थोड़ी देर में होगा टॉस


05:52 PM, 11-May-2022

कुलचा (कुलदीप-चाहल) की भिड़ंत

कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल दोनों स्टार स्पिनर एक बार फिर से आमने-सामने होंगे। क्रिकेट के मैदान से बाहर दोनों दोस्तों पर अपनी-अपनी टीमों को जीत दिलाने की जिम्मेदारी होगी। कुलदीप और चाहल इस सीजन में बेहतरीन फॉर्म में हैं और पर्पल कैप के दावेदारों में शामिल हैं। 

05:49 PM, 11-May-2022

बटलर बनाम वॉर्नर

राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल्स दोनों को अपने सलामी बल्लेबाज से काफी उम्मीद रहेगी। राजस्थान का दारोमदार जहां जोस बटलर पर होगा तो वहीं दिल्ली की उम्मीदें डेविड वॉर्नर से होंगी। दोनों ही खिलाड़ियों पर अपनी-अपनी टीम को एक मजबूत शूरुआत दिलाने की बड़ी जिम्मेदारी होगी। 

 

05:36 PM, 11-May-2022

अंक तालिका में स्थिति

राजस्थान रॉयल्स इस सीजन में बेहद मजबूत टीम के रूप में उभरी है।  उसके 11 मैच में सात जीत के साथ 14 अंक हैं और वह मजबूत रन रेट के साथ इस वक्त तीसरे स्थान पर है। राजस्थान प्लेऑफ की रेस में प्रबल दावेदारों में से एक है। वह यहां जीतकर अपनी पकड़ को और मजबूत करना चाहेगी। वहीं दिल्ली की टीम के लिए बाकी के तीनों मुकाबले करो या मरो वाले हैं। पंत की अगुआई में दिल्ली ने 11 में पांच मैच जीते हैं और 10 अंकों के साथ इस समय पांचवें पायदान पर है। 

05:33 PM, 11-May-2022

पिछले पांच मुकाबलों का हाल 

दोनों टीमों के बीच हमेशा से कड़ी टक्कर देखने को मिली है। हालांकि आंकड़ो की बात करें तो दिल्ली का पलड़ा यहां भारी है। पिछले पांच मैचों में दिल्ली ने तीन जीत दर्ज की है। जबकि राजस्थान दो बार जीती है, इसमें एक जीत उसे इस सीजन की पहली भिड़ंत में मिली है। 

05:18 PM, 11-May-2022

RR vs DC Live: प्लेऑफ की दौड़ में बने रहने के लिए दिल्ली के लिए हर हाल में जीत जरूरी, राजस्थान के खिलाफ थोड़ी देर में होगा टॉस

नमस्कार, अमर उजाला के लाइव ब्लॉग में आप सभी का स्वागत है। आईपीएल 2022 का आज 58वां मुकाबला खेला जा रहा है। मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल्स की टीम आमने-सामने है। दोनों टीमों खासकर दिल्ली के लिए प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए यह अहम मुकाबला है। 

 





Source link

Enable Notifications OK No thanks