RRR Celeb Review: इंडस्ट्री के सुपरस्टार्स को कैसी लगी राजामौली की ‘आरआरआर’, पढ़िए सेलेब्स रिएक्शन


एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की RRR सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इसका का पूरा नाम ‘रौद्रम रणम रुधिरम’ बताया जा रहा है। एक तरफ सोशल मीडिया पर ‘आरआरआर’ लगातार ट्रेंड कर रहा है तो दूसरी तरफ सेलेब्स भी इस फिल्म पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं। ‘आरआरआर’ (RRR Review) को लेकर ढेर सारे सेलेब्स ने बताया है कि उन्हें बाहुबली मेकर एसएस राजामौली की की आरआरआर कैसी लगी? साउथ से लेकर बॉलिवुड के तमाम सेलेब्स ने आलिया भट्ट, जूनियर एनटीआर (Jr NTR), राम चरण (Ram Charan) और अजय देवगन (Ajay Devgn) की आरआरआर देख डाली है और अब सोशल मीडिया पर रिएक्शन दिया है। पढ़िए आरआर सेलेब्स रिएक्शन (RRR Celeb Review)।

साउथ के सुपरस्टार हीरो वरुण तेज ने एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर को मास्टरपीस पीरियड ड्रामा फिल्म बताया।

साउथ के मशहूर डायरेक्टर और राइटर हरीश शंकर ने आरआरआर को माइंड ब्लोइंग फिल्म बताया। आरआरआर के लिए एसएस राजामौली को उन्होंने शुभकामनाएं दी और कहा कि हम सभी को उनपर गर्व है।

निर्देशक अनिल रविपुड़ी ने ट्विटर पर आरआरआर देखने के बाद लिखा, मास्टर स्टोरी टेलर एसएस राजामौली ने बॉक्स ऑफिस पर हर रिकॉर्ड को तोड़ने के लिए तैयार है।

तेलुगू ऐक्टर अशोक गाला अभी देख नहीं पाए हैं लेकिन माहौल को देखकर वह बेसब्री से इसका इंतजार कर रहे हैं। वह आरआरआर को लेकर अपना रोमांच खराब नहीं करना चाहते इसीलिए कल तक के लिए वह सोशल मीडिया से ब्रेक ले रहे हैं।

गली राउडी जैसी फिल्मों के अभिनेता संदीप कृष्ण ने भी आरआरआर को लेकर ट्वीट किया। वह लिखते हैं, आरआरआर इस साल की सबसे जरूरी देखने लायक फिल्म है। एसएस राजामौली गुरू का शुक्रिया जिन्होंने हमारी जनरेशन को बहुत कुछ सिखाया है। मैं इस फिल्म को देखने के लिए एक्साइटिड हूं।

image Source

Enable Notifications OK No thanks