RRR Restaurant: राम चरण- जूनियर एनटीआर की ‘RRR’ के रेस्टोरेंट पर काम जारी! कुछ ऐसा होगा फूड प्लेस का स्टाफ


एस एस राजामौली (SS Rajamouli) द्वारा निर्देशित ‘आरआरआर’ (Rise Roar Revolt) इन दिनों ओटीटी प्लेटफार्म्स (RRR on OTT) पर छाई हुई है. जो दर्शक फिल्म को थिएटर्स में नहीं देख पाए थे, अब वे इसे घर बैठे नेटफ्लिक्स (Netflix) और अमेजन प्राइम (Amazon Prime) पर देख रहे हैं. फिल्म का देश ही नहीं बल्कि विदेशों में जबरदस्त बोलबाला है. इसी बीच खबर आई है कि फिल्म के निर्माता (Telugu Producer) अब इस टाइटल का एक रेस्टोरेंट खोलने पर विचार कर रहे हैं. TOI के अनुसार, प्रमुख तेलुगू फिल्म निर्माता ने ‘आरआरआर’ के लीड स्टार राम चरण (Ram charan) और जूनियर एनटीआर (Jr NTR) से RRR ब्रांड के साथ एक रेस्तरां शुरू करने के लिए संपर्क किया है. साथ ही ये उन्होंने ये सुझाव भी दिया है कि वे फिल्म के निर्देशक एस.एस. राजामौली के साथ भी पार्टनरशिप करें

Rrr Restaurant में खाना बनाएंगे टॉप शेफ

अगर सब कुछ तेलुगू सिनेमा (Telugu Cinema) के प्रोड्यूसर के प्लान के अनुसार होता है और अब अपनी सहमति के लिए देंगे तो ये तीनों ‘आरआरआर’ नाम के ब्रांड का एक रेस्तरां शुरू कर सकते हैं. सूत्रों का यह भी कहना है कि व्यंजनों में शीर्ष रसोइये (top chefs) होंगे, जिनके द्वारा स्वादिष्ट भारतीय जायकों को पेश किया जाएगा. इसी के साथ ये भी कहा जा रहा है कि फूड प्लेस (Food Place) का डेकोरेशन RRR फिल्म के मैन प्लॉट को ध्यान में रखते हुए किया जाएगा. या कहें कि इसका जो भी इंटीरियर डिजाइन होगा उसमें आपको फिल्म की झलकियां नजर आएंगी. उदाहरण के लिए जैसे गरम-धरम में धर्मेंद्र की फिल्मों की चित्र दिखते हैं.

कुछ ऐसा होगा Rrr Restaurant का स्टाफ

RRR ब्रांड नाम के रेस्टोरेंट में काम करने वाले स्टाफ की यूनिफॉर्म आजादी से पहले के फैशन की होगी. अब देखना ये होगा कि क्या प्रोड्यूसर के सुझाव पर वास्तव में ‘आरआरआर’ स्टार राम चरण और जूनियर एनटीआर विचार करते हैं या नहीं? क्या राजामौली भी इसमें अपनी पार्टनरशिप देंगे? यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा, फिलहाल के लिए तो ये सिर्फ एक फिल्म मेकर्स का सजेशन है. ‘आरआरआर’ की रिलीज के बाद, राम चरण (Ram charan New Movie) और जूनियर एनटीआर (Jr NTR New Movie) दोनों अपने पर्सनल लाइफ में बिजी हैं. दोनों के पास कई नए प्रोजेक्ट्स हैं जिनकी शूटिंग जारी है.

Tags: Jr NTR, Ram Charan, RRR Movie, Ss rajamouli

image Source

Enable Notifications OK No thanks