Kashmiri Pandit पर बोलकर विवादों में घिरीं साई पल्लवी से फैन ने किया प्यार का इजहार, दीवानगी देख हुईं हैरान


साई पल्लवी (Sai Pallavi) का नाम इन दिनों उनके एक बयान के चलते विवादों में हैं. अभिनेत्री से हाल में एक इंटरव्यू के दौरान ‘द कश्मीर फाइल्स’ को लेकर उनके रिएक्शन से बारे में पूछा गया. इस पर उन्होंने जवाब देते हुए कश्मीरी हिंदुओं की तुलना उस मुस्लिम ड्राइवर से कर दी जो गौ तस्करी करता था. इसके बाद से देश के हिंदू समुदाय के लोग उनकी आलचोना कर रहे हैं, यहां तक हैदराबाद के पुलिस स्टेशन में उनके खिलाफ शिकायत भी दर्ज हो चुकी है. इस विवाद के बीच साई पल्लवी की विराट पर्वम (Virata Parvam) रिलीज हुई है जिसमें वे राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) के साथ दिख रही हैं. फिल्म में अभिनेत्री के अभिनय को लोग सराह रहे हैं. वहीं दूसरी ओर फिल्म रिलीज के तुरंत अभिनेत्री की तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिनमें वे अपने खास फैन के साथ दिख रही हैं.

फैन ने दर्शाया Sai Pallavi के लिए प्यार
फिल्म ‘विराट पर्व’ सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है और इसे दर्शकों की ओर से शानदार रेस्पांस मिल रहा है. इसी दौरान @SaiPallavi__DHF के ट्विटर हैंडल से साई पल्लवी की तस्वीरें शेयर की गई हैं जिनमें वे एक ऐसे फैन के साथ दिख रही हैं जिसने एक्ट्रेस की तस्वीर अपने सीने पर गुदवाई हुई है. ये फैन अभिनेत्री के लिए अपना प्यार सीना खोलकर बयां कर रहे हैं. एक्ट्रेस भी इस डायहार्ड फैन के साथ मुस्कुराते हुए पोज देते देखी जा सकती हैं.

डायहार्ड फैन संग वायरल हुई Sai Pallavi की तस्वीरें
दिलचस्प बात ये है कि तस्वीर में साई पल्लवी और उनके फैन ने मैचिंग वाले आउटफिट्स कैरी हुए हैं, दोनों ग्रीन कलर की ड्रेस में दिख रहे हैं. इस प्रशंसक से अभिनेत्री हाल ही में विराट पर्वम के प्रचार के दौरान मिली थीं जिसके उन्होंने तस्वीरें भी क्लिक कराईं. साई अपने क्रेजी फैन के टैटू पर हाथ रखे हुए हैं और लोगों को इस खास शख्स से रूबरू करा रही हैं. ये दोनों ही तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं. इससे लगता है कि विराट पर्वम एक्ट्रेस अपने चाहने वालों से खुलकर बातचीत करती हैं.

मेल फैन के सीने पर अपना चेहरा देख शॉक हुईं Sai Pallavi
बताया जा रहा है कि बातचीत के बाद उन्होंने फैन के सीने पर बने टैटू को भी देखा. इसके बाद उन्होंने पंखा पकड़ा और साथ में तस्वीर खिंचवाई. अभिनेत्री को भी आश्चर्य हुआ जब उसने देखा कि उसका चेहरा एक मेल फैन के सीने पर गुदा हुआ है. फैन का एक्ट्रेस के प्रति इतना प्यार दर्शाने वाली तस्वीरें तब वायरल हो रही हैं जब तमाम लोग उनके खिलाफ जहर उगल रहे हैं और उन्हें मूर्ख बता रहे हैं. वहीं दूसरी ओर लोग विराट पर्वम में उनके अभिनय को भी सराह रहे हैं और इसे अधिकतर लोगों ने ब्लॉकबस्टर करार दिया है.

Tags: Cow Slaughter, Kashmiri Pandit



image Source

Enable Notifications OK No thanks