Sai Pallavi: ‘कश्मीरी पंडित-मॉब लिंचिंग’ पर साई पल्लवी को मिल रहीं धमकियां, बजरंग दल ने कहा- माफी मांगो वरना…


मशहूर साउथ अभिनेत्री साई पल्लवी इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। कश्मीरी पंडितों को लेकर अपने विवादित बयान की वजह से हर तरफ साई पल्लवी की चर्चाएं जोरों पर हैं। उनके बयान के कारण देश में एक बार फिर हिंदू-मुस्लिम समुदायों के बीच तलवारें खिंच गई हैं। दरअसल, उन्होंने अपने दिए बयान में कश्मीरी पंडितों के पलायन की तुलना गौरक्षता से की थी, जिसकी वजह से नुपुर शर्मा के बाद सोशल मीडिया पर साई पल्लवी के लिए भड़काऊ ट्वीट्स और कमेंट्स वायरल हो रहे हैं। इतना ही नहीं वह अपने इस विवादित बयान के चलते सोशल मीडिया यूजर्स के साथ-साथ बजरंग दल के निशाने पर भी आ गई हैं। हाल ही में बजरंग दल ने साउथ अभिनेत्री के खिलाफ मुकदमा दायर किया है।

साई ने क्या कहा था?

साउथ की बहुचर्चित अभिनेत्री साई पल्लवी ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ में कश्मीरी पंडितों पर दिखाए गए अत्याचारों की तुलना मॉब लिंचिंग से की है। अभिनेत्री का कहना था कि “कश्मीर फाइल्स में दिखाया गया है कि कैसे उस समय कश्मीरी पंडितों को मार दिया गया था। यदि आप इस मुद्दे को एक धार्मिक संघर्ष के रूप में ले रहे हैं, तो हाल ही में एक उदाहरण था जहां एक मुस्लिम पर हमला किया गया था जब वह गायों को ले जाने वाला वाहन चला रहा था, और लोगों ने जय श्री राम का जाप किया। तो फिर क्या हुआ और अब क्या हो रहा है, इसमें अंतर कहां है?” इस बयान ने सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है। यूजर्स दो भागों में बट गए हैं। जहां एक तरफ कुछ लोग साई पल्लवी का सपोर्ट कर रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ कुछ यूजर्स उनपर जमकर भड़क रहे हैं।

बजरंग दल के निशाने पर आई अभिनेत्री

साई के इसी बयान को लेकर बजरंग दल भाग्यनगर की ओर से हैदराबाद में अभिनेत्री के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर अपना कंप्लेंट लैटर साझा करते हुए लिखा, “बजरंगदल विद्यानगर जिला संयोजक अखिल सिंडोले जी और बालोपासना केंद्र प्रमुख अभिषेक कुर्मा ने सुल्तान बाजार पीएस में साई के खिलाफ मामला दर्ज किया।” अभिनेत्री की अपमानजनक टिप्पणियों के लिए, उन्होंने साई पल्लवी से पूरे देश, स्पेशली कश्मीरी हिंदुओं से माफी मांगने की मांग की है। उन्होंने यह भी कहा कि अगर वह ऐसा नहीं कर पाई तो आगे हालात और खराब होंगे। अब देखना यह है कि आगे अभिनेत्री की तरफ से इसपर क्या प्रतिक्रिया आती है।

इस फिल्म में काम कर रही हैं अभिनेत्री

इस समय साई पल्लवी, साउथ अभिनेता राणा दग्गुबाती के साथ अपनी नई फिल्म ‘विराट पर्वम’ का प्रचार कर रही हैं। फिल्म में, अभिनेत्री को तेलंगाना के एक नक्सली नेता से प्यार हो जाता है। यह नक्सली नेता का किरदार राणा द्वारा निभाया गया है। इन दोनों सितारों के साथ ही इस फिल्म में नंदिता दास, प्रियामणि, ईश्वरी राव, निवेथा पेथुराज, राहुल रामकृष्ण और नवीन चंद्र भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म सत्य घटनाओं पर आधारित है।





Source link

Enable Notifications OK No thanks