Filmy Wrap: करण जौहर ने लॉन्च किए नए चेहरे और यूक्रेन में फंसे भारतीयों की सोनू सूद ने की मदद, पढ़ें मनोरंजन जगत की 10 खबरें


फिल्म निर्माता करण जौहर ने आज तीन नए सितारों को लॉन्च किया है। इस लिस्ट में सबसे पहला नाम लक्ष्य लालवानी का है। वहीं संजय और महीप कपूर की बेटी शनाया कपूर और गुरफतेह पीरजादा भी इस फिल्म के जरिए अपनो बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं। बता दें कि तीनों शशांक खेतान द्वारा निर्देशित आगामी फिल्म ‘बेधड़क’ में अभिनय करेंगे। इस खबर को साझा करते हुए, करण ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर फिल्म का एक पोस्टर भी शेयर किया है।

Bedhadak: करण जौहर ने लॉन्च किए नए चेहरे, धर्मा प्रोडक्शन्स की ‘बेधड़क’ से अपना डेब्यू करेंगे ‘लक्ष्य’ व ‘शनाया कपूर’

दुनियाभर में इन दिनों रूस और यूक्रेन के बीच जारी जंग चर्चा में है। ऐसे में सभी लोग यूक्रेन में रह रहे लोगों के लिए चिंतित नजर आ रहे हैं। इसी बीच यूक्रेन में फंसे भारतीयों को लेकर भी देश में चिंता का माहौल है। ऐसे में सरकार लगातार अपने लोगों को बचाने की कोशिश करती नजर आ रही है। इसी बीच अब अभिनेता सोनू सूद एक बार फिर मुश्किल में पड़े लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं। अभिनेता ने हाल ही में यूक्रेन में फंसे भारतीय लोगों की मदद के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाया है। यूक्रेन से लौटे कई छात्रों ने बताया कि युद्ध के हालात के बीच किस तरह सोनू और उनकी टीम में छात्रों की लगातार मदद की। हाल ही में सोनू सूद ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर वीडियो शेयर किया है।

Russia Ukraine War: यूक्रेन में फंसे भारतीय छात्रों की सोनू सूद ने की मदद, सोशल मीडिया पर हो रही वाहवाही

साल 2018 में रिलीज हुई कन्नड़ फिल्म केजीएफः चैप्टर 1 की सक्सेस के बाद दर्शकों को इसके दूसरे पार्ट यानी केजीएफ 2 का इतंजार है। फिल्म के कई सारे पोस्टर्स भी रिलीज किए जा चुके हैं। अब यश और संजय दत्त स्टारर इस फिल्म से जुड़ी एक और अहम जानकारी सामने आई है। मेकर्स ने एलान किया है कि 27 मार्च शाम 6 बजकर 40 मिनट पर केजीएफ 2 (KGF Chapter 2) का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा। इस घोषणा के साथ फिल्म का नया पोस्टर भी साझा किया गया है जिसमें यश का लुक काफी दमदार है। 

KGF Chapter 2: 27 मार्च को आएगा KGF 2 का ट्रेलर, 14 अप्रैल को रिलीज होगी यश और संजय दत्त की फिल्म

 

बिग बॉस 15 के दौरान सबसे पसंदीदा जोड़ी में शुमार रहे करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश का पहला म्यूजिक वीडियो रिलीज हो  गया है। वीडियो का नाम है रुला देती है। गाना रिलीज होते ही लोगों के बीच छा चुका है। वीडियो में दोनों समुंदर के किनारे रोमांस का तड़का लगा रहे हैं। इस गाने में दोनों के एक-दूसरे के लिए भरपूर इमोशन देखने को मिल रहे हैं। रोमांस से लेकर ब्रेकअप तक के हर सफर को गाने में खूबसूरती से पिरोया गया है। गाने में तेजस्वी और करण के एक्सप्रेशन भी जबरदस्त हैं।

Rula Deti Hai Video: करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश का पहला म्यूजिक वीडियो रिलीज, रोमांस से ब्रेकअप तक दिखी जबरदस्त केमिस्ट्री

 

बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा ने अपने घुटने की सर्जरी कराई है। रणदीप इस वक्त मुंबई के कोकिलाबेन धीरूबाई अंबानी हॉस्पिटल में भर्ती हैं। एक वेब सीरीज की शूटिंग के दौरान उनके घुटने में चोट लग गई थी। हुड्डा को 1 मार्च को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। इससे पहले साल 2020 में भी रणदीप हुड्डा की एक सर्जरी करनी पड़ी थी। उस वक्त उनके पैर का ऑपरेशन किया गया था।

Surgery: अभिनेता रणदीप हुड्डा ने कराई घुटने की सर्जरी, वेब सीरीज के सेट पर हुए थे घायल



Source link

Enable Notifications OK No thanks