Filmy Wrap: आलिया की फिल्म के लिए बदले कंगना के सुर और कानूनी पचड़े में फंसा शो ‘लॉकअप’, पढ़ें मनोरंजन जगत की 10 खबरें


बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा आलिया भट्ट की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू चलाने में नाकामयाब रही। फिल्म ने केवल 10 करोड़ रुपये का ही कलेक्शन किया। जबकि तमिल फिल्म ‘वलिमै’ और तेलुगू फिल्म ‘भीमला नायक’ ने पहले ही दिन 25 करोड़ से ऊपर की कमाई की है। इससे भले ही आलिया भट्ट और संजय लीला भंसाली निराश हुए होंगे, लेकिन बॉलीवुड की कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन कंगना रणौत बेहद खुश हैं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट साझा कर आलिया भट्ट की फिल्म की सराहना की है। कंगना रणौत ने इंस्टग्राम स्टोरीज पर लिखा, “यह सुनकर खुशी हुई कि दक्षिण फिल्म उद्योग में सिनेमाघरों को रिकॉर्ड तोड़ संग्रह के साथ पुनर्जीवित किया जा रहा है। मैंने सुना है कि महिला केंद्रित फिल्म, जिसमें एक बड़ा हीरो और एक सुपर स्टार निर्देशक है, उसके साथ हिंदी पट्टी में भी कुछ छोटे कदम उठाए जा रहे हैं। यह छोटे कदम हो सकते हैं, लेकिन महत्वहीन नहीं हो सकते।”

Gangubai Kathiawadi: कंगना के बदले सुर, आलिया की फिल्म को सराहा, कहा-उम्मीद नहीं थी कि मूवी माफिया…

प्रीमियर से कुछ दिन पहले ही, कंगना रणौत का शो ‘लॉकअप’ मुश्किलों में फंस गया है। हैदराबाद के एक सिविल कोर्ट में एकता कपूर के ‘लॉकअप’ के खिलाफ कॉपीराइट उल्लंघन का मामला दर्ज किया गया है। जिसके बाद सिविल कोर्ट ने शो के निर्माताओं के खिलाफ विज्ञापन-अंतरिम निषेधाज्ञा जारी किया है। इस मामले में ऑल्ट बालाजी, बालाजी टेलीफिल्म्स, करण मेडी के एमएक्स प्लेयर और एंडेमोल शाइन के साथ एकता कपूर का नाम भी शामिल है। कोर्ट ने अपने आदेश में कहा, “प्रतिवादियों, उनके एजेंट्स या उनकी ओर से काम करने वाले किसी भी व्यक्ति द्वारा सिनेमाघरों, ओटीटी प्लेटफॉर्म्स, यूट्यूब, किसी भी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया और सोशल मीडिया पर लॉकअप या किसी अन्य नाम से यह शो जारी नहीं किया जाएगा।” बता दें कि अब मामले की अगली सुनवाई नौ मार्च को होगी।

Lock Upp: कानूनी पचड़े में फंसा कंगना रणौत का शो ‘लॉकअप’, क्या 27 फरवरी को ओटीटी पर नहीं होगा रिलीज?

 

बॉलीवुड स्टार किड्स में से एक अनन्या पांडे और इशान खट्टर की डेटिंग की खबरें काफी समय से चर्चाओं में हैं। इन दोनों को कई बार साथ में स्पॉट किया गया है। टाइम मिलते ही दोनों एक-दूसरे के साथ वैकेशन और डेट्स पर जाते रहते हैं। हालांकि दोनों ने अभी तक सामने से आकर अपने रिश्ते को नहीं कूबूला है। लेकिन शाहिद कपूर की पत्नी और ईशान की भाभी मीरा राजपूत ने एक बार फिर इनके रिश्ते की अफवाहों को हवा दे दी है। मीरा राजपूत की नई सोशल मीडिया पोस्ट ने इन अफवाहों को एक बार फिर सुलगा दिया है। 

Ananya-Ishaan: ईशान खट्टर के साथ शाहिद कपूर की बर्थडे पार्टी में पहुंचीं अनन्या, तेज हुई अफेयर की खबरें

हिजाब विवाद पर चल रही सुनवाई में शामिल एक जज के खिलाफ कन्नड़ फिल्म एक्टर चेतन कुमार ने विवादित टिप्पणी की थी, जिसके चलते उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। लेकिन बीते मंगलवार को अभिनेता को अदालत से अपने इस अपराध के लिए जमानत मिल गई है। वीकेंड को कोर्ट के बंद रहने की वजह से उन्हें सोमवार को रिहा किया जाएगा। इस बात की जानकारी खुद उनकी पत्नी मेघा ने सोशल मीडिया के जरिए दी है। 

Hijab Row: एक्टर चेतन कुमार को मिली जमानत, कर्नाटक हाईकोर्ट की जज पर लगाए थे गंभीर आरोप

अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु साउथ की टॉप एक्ट्रेस हैं। उनकी एक्टिंग के लाखों लोग कायल हैं। सामंथा अपने सुख-दुख को फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए शेयर करती रहती हैं। एक बार फिर उन्होंने दक्षिण सिनेमा में 12 साल पूरे होने पर दो तस्वीरें शेयर की हैं। उनकी इस पोस्ट पर फैंस प्यार लुटा रहे हैं। एक्ट्रेस ने तस्वीर शेयर कर लिखा कि मैं आज सुबह जब उठी तो याद आया कि फिल्म इंडस्ट्री में मैंने 12 साल पूरे कर लिए हैं। लाइट्स, कैमरा, एक्शन के ईर्द-गिर्द घूमती 12 साल की अतुलनीय यादें मेरे साथ हैं। 

Tollywood: फिल्म इंडस्ट्री में सामंथा के 12 साल पूरे, कहा-सिनेमा के साथ मेरी प्रेम कहानी खत्म नहीं होगी



Source link

Enable Notifications OK No thanks