Filmy Wrap: गंगूबाई काठियावाड़ी के खिलाफ दायर याचिका और आलिया ने कंगना पर किया पलटवार, पढ़ें मनोरंजन जगत की 10 खबरें


बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट अभिनीत फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ रिलीज से पहले ही विवादों में फंस गई है। पिछली फिल्मों की ही तरह संजय लीला भंसाली ने निर्देशन में बनी इस फिल्म के भी नाम पर बवाल मचा हुआ है। फिल्म में आलिया भट्ट का किरदार रियल लाइफ गंगूबाई की कहानी पर आधारित है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने बाद से ही कई विवाद छिड़ खड़े हो रहे हैं। पहले असल गंगूबाई के परिवार ने इसके खिलाफ आवाज उठाई थी।  वहीं अब कमाठीपुरा के लोगों ने नाराजगी जताई है। लोगों का कहना है कि उन्हें फिल्म में कमाठीपुरा के नाम का इस्तेमाल होने और उसे गलत तरह से पेश करने पर आपत्ति है।

 

Gangubai Kathiawadi: बॉम्बे हाईकोर्ट में आलिया भट्ट की फिल्म के खिलाफ याचिका दायर, उठी ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ को बैन करने की मांग

आए दिन अपनी ड्रेसिंग सेंस के चलते सुर्खियां बटोरने वाली बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद ने हाल ही में पंजाबी कास्टिंग डायरेक्टर ओबेद अफरीदी पर महिलाओं का फायदा उठाने और लड़कियों से सेक्सुअल फेवर की मांग करने का आरोप लगाया है। अभिनेत्री ने अपनो सोशल मीडिया पर स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए इस बात का खुलासा किया है। उर्फी ने कहा कि मैं उसके खिलाफ लड़ रही हूं, क्योंकि वो सेक्सुअल दरिंदा है।

Urfi Javed: उर्फी जावेद ने कास्टिंग डायरेक्टर पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- मुझसे काम के बदले एक रात गुजारने को कहा

आलिया भट्ट की मोस्ट अवेटिड फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ 25 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म के जरिए आलिया पहली बार स्क्रीन पर डॉन की भूमिका में नजर आएंगी और इसी वजह से फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं लेकिन बॉलीवुड की पंगा गर्ल यानी कंगना रणौत आलिया की इस फिल्म की बुराई कर चुकी हैं। कंगना रणौत ने अपने एक पोस्ट में कहा था कि फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ धूल में मिल जाएगी। इतना ही नहीं, कंगना ने ये भी कहा था कि शुक्रवार को 200 करोड़ रुपये फूंक दिए जाएंगे। वहीं, अब कंगना की इन बातों का आलिया भट्ट ने जवाब दिया है।

Gangubai Kathiawadi: कंगना रणौत ने की थी ‘गंगूबाई’ की बुराई, आलिया भट्ट ने गीता के श्लोक से दिया करारा जवाब

अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने हाल ही में मुंबई में अपने नए आलीशान बंगले में शिफ्ट किया है। नवाज  का बंगला पिछले तीन साल में बनकर तैयार हुआ है। इन्होंने अपने घर को खुद डिजाइन किया है और इसका नाम अपने स्वर्गीय पिता की याद में रखा है। नवाज पिछले दिनों बंगले को लेकर दिए अपने एक बयान के बाद से चर्चा में हैं। एक इंटरव्यू में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा  है कि इस समय जितना बड़ा उनके घर का बाथरुम है, कभी इतने बड़े कमरे में वह रहा करते थे। नवाज का नया घर मुंबई के पॉश एरिया वर्सोवा में बना है। 

नवाज की शाही हवेली: कभी फर्श पर बिस्तर लगाकर सोते थे नवाजुद्दीन सिद्दीकी, बोले- आज जितना बड़ा मेरा बाथरूम है कभी…



Source link

Enable Notifications OK No thanks