शर्मिला टैगोर की बात का सैफ अली खान ने दिया मजेदार जवाब, पूछा-‘क्या मैं गलती था?’


शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore) अपने जमाने की खूबसूरत और शानदार एक्ट्रेस मानी जाती हैं.  इनकी खूबसूरती ने क्रिकेटर मंसूर अली खान को दीवाना बना दिया था. दोनों की जोड़ी बॉलीवुड की मशहूर जोड़ियो में से एक मानी जाती है. इनके तीन बच्चे हैं. एक बार एक्ट्रेस ने अपने इकलौते बेटे सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के लिए कहा था कि वह बचपन से ही स्पॉटैनियस था. सैफ को अपनी मां का कमेंट समझ नहीं आया और उन्होंने इस पर मजेदार जवाब दिया.

सैफ अली खान का जन्म 1970 में हुआ था. इनकी दो छोटी बहने हैं. सबा अली खान का जन्म 1976 में हुआ था और सोहा अली खान 1978 में पैदा हुई थीं. एक पुराने इंटरव्यू में शर्मिला टैगोर ने कहा था कि सैफ को संभालना आसान नहीं था वह नियम-कानून तोड़ने वाला बच्चा था.

‘सैफ अली खान बचपन से ही नियम तोड़ने वाले हैं’
साल 2012 में फर्स्टपोस्ट को दिए एक इंटरव्यू में शर्मिला टैगोर ने बताया था कि ‘सैफ को देखने के बाद मेरे दिल में पहला ख्याल आया कि वह एक खूबसूरत बच्चा है, लेकिन शुरू से ही हर जगह अपना दिमाग लगाता था. उसे पालना आसान नहीं था. खेल के हर नियम को तोड़ देता था और ये आदत उसके साथ हमेशा रही. उसे संभालना एक चैलेंज होता था. वह बेहद तेज-तर्रार और बुद्धिमान था. वह बहुत इम्पल्सिव और सहज था, हर हालात को जल्दी से भांप लेता था. मैं उन दिनों बहुत बिजी रहती थी. जब वह छोटा था तो 1 से 6 साल तक मैं डबल शिफ्ट में शूटिंग करती थी, मुश्किल से कभी उसे लेने और छोड़ने जाती थी’.

saif ali khan family

पटौदी खानदान की दुर्लभ तस्वीर. (फोटो साभार: sabapataudi/Instagram)

ये भी पढ़िए-सैफ अली खान को बड़े बेटे इब्राहिम अली की सता रही चिंता, कहा- ‘जब मैं यंग था तब ऐसे ही था’

मां के कमेंट पर सैफ अली का मजेदार रिएक्शन
हाल ही में एक इंटरव्यू में जब सैफ अली खान से पूछा गया कि शर्मिला टैगोर नें कहा था कि आप स्पॉटैनियस चाइल्ड थे तो एक्टर ने रिप्लाई दिया कि ‘इसका क्या मतलब ? क्या इसका मतलब ये है कि मैं अनायास ही आ गया था. उन्होंने कहा कि मैं एक गलती था ?’. सैफ से पूछा गया कि उन्होंने सबसे स्पॉन्टैनियस क्या किया है ? इस पर एक्टर ने पॉज लेते हुए कहा कि..’वेल..मेरा मतलब इसका जवाब है. मैं थोड़ा केयरफुल होने की कोशिश कर रहा था. मैं नहीं बता सकता’.

Tags: Saif ali khan, Sharmila Tagore

image Source

Enable Notifications OK No thanks