करीना कपूर संग रोमांटिक हुए सैफ अली खान, लंदन के बीच पर एक्ट्रेस को कुछ यूं किया KISS


करीना कपूर (Kareena Kapoor) अपने पति सैफ अली खान ( Saif Ali Khan ) और बच्चों तैमूर और जेह ( Taimur and Jeh) के साथ इंग्लैंड में छुट्टियां मना रही हैं. इसी बीच करीना ने अपने फैमिली वेकेशन की तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में दोनों रोमांटिक मूड में दिखाई दे रहे हैं. सोशल मीडया पर आते ही कपल की ये तस्वीरें छा गई हैं. फैंस सहित बॉलीवुड सितारे भी इस क्यूट कपल पर प्यार बरसाते हुए दिख रहे हैं.

सैफ अली खान संग अपने रोमांटिक मूड को शेयर करते हुए करीना ने कैप्शन में लिखा, “बीच पे ए जैकेट एंड ए किस … इंग्लिश चैनल … # इंग्लैंड में गर्मी है?”. तस्वीर में आप देख सकते हैं कि करीना कपूर सेल्फी ले रही हैं और सैफ उनके गाल पर किस कर रहे हैं.

Saif Ali Khan kisses Kareena Kapoor in photo

(फोटो साभार इंस्टाग्राम @kareenakapoorkhan)

वहीं दूसरी, तस्वीर में करीना कैमरे की तरफ देखते हुए पोज दे रही हैं ,तो सैफ को आसमान की तरफ देखते हुए देखा जा सकता है. इसके अलावा करीना ने अपना नोमेकअप लुक भी दिखाया है. लंदन के बीच पर करीना एकदम नेचुरल लुक में बेहद प्यारी लग रही हैं.

(फोटो साभार इंस्टाग्राम @kareenakapoorkhan)

फैंस को पसंद आई फोटो
करीना-सैफ के इस रोमांटिक मूड को फैंस के अलावा सितारे भी पसंद कर रहे हैं. सैफ की बहन सबा अली खान ने इस फोटो को लाइक करते हुए कमेंट बॉक्स में तीन हार्ट इमोजी शेयर कर दोनों को अपना प्यार दिया है. वहीं फैंस दोनों के लिए अपना प्यार देते हुए उन्हें ‘फेवरेट कपल’, ‘सुपर कपल’ और ‘कपल गोल्स’ बता रहे हैं और हार्ट, फ्लावर और फायर इमोजी के साथ कमेंट कर रहे हैं.

‘लाल सिंह चड्ढा’ में दिखेंगी करीना, सैफ को है ‘विक्रम वेधा’ का इंतजार
अब काम की बात करें तो, करीना ने हाल ही में अपनी अगली ‘द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स’ की शूटिंग पूरी की. इस फिल्म में वह जयदीप अहलावत के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करती नजर आएंगी. इसके अलावा वह आमिर खान के साथ ‘लाल सिंह चड्ढा’ की रिलीज का भी इंतजार कर रही हैं. वहीं सैफ अली खान अपनी मोस्ट अपकमिंग फिल्म ‘विक्रम वेधा’ की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, इस फिल्म में वह ऋतिक रोशन के साथ नजर आएंगे.

Tags: Kareena, Kareena kapoor, Saif ali khan

image Source

Enable Notifications OK No thanks