ऑनस्क्रीन भी ऐश्वर्या से सलमान को जुदाई नहीं थी बर्दाश, इस फिल्म की कहानी चाहते थे बदलना !


बॉलीवुड एक्टर सलमान खान अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहते हैं. सलमान का नाम भी कई एक्ट्रेसेज के साथ जुड़ चुका है, एक दौर था जब एक्टर का नाम ऐश्वर्या राय के साथ भी जुड़ा था. फैंस भी दोनों की ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन जोड़ी को खूब पसंद करते थे. सलमान और ऐश्वर्य़ा राय ने संजय लीला भंसाली की फिल्म हम दिल दे चुके सनम में साथ काम भी किया था. दोनों की लाजवाब कैमेस्ट्री को इस फिल्म में दर्शकों ने काफी पसंद किया था. 

फिल्म हम दिल दे चुके सनम में सलमान खान और ऐश्वर्या राय एक-दूसरे के प्यार में पागल होते हैं लेकिन परिवार और समाज के कारण उन्हें अलग होना पड़ता है. फिल्म में ऐश्वर्या राय की शादी अजय देवगन से हो जाती है लेकिन कुछ समय बाद उन्हें अपनी पत्नी के प्यार के बारे में पता चल जाता है. अजय भी उन्हें उनके परिवार से मिलाने की कोशिश करते हैं लेकिन आखिरी में हैप्पी एंडिंग दिखाने के लिए एक्ट्रेस को अपने पति से ही प्यार हो जाता है. 

रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान को यही क्लाइमेक्स का सीन पसंद नहीं आया था. सलमान फिल्म में भी ऐश्वर्या से अलग नहीं होना चाहते थे. वह चाहते थे कि फिल्म की कहानी को बदल दिया जाए. इस बात को लेकर एक्टर की फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली से काफी बहस भी हुई थी. सलमान चाहते थे कि फिल्म के आखिरी में उनका और ऐश्वर्या का मिलन दिखाया जाए लेकिन संजय लीला भंसाली ने इसका उल्टा ही किया था. रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म हम दिल दे चुके सनम की शूटिंग के दौरान ही सलमान खान को ऐश्वर्या राय से प्यार हो गया था, यही कारण भी था कि वह मूवी की कहानी में भी ऐश्वर्य़ा के होना चाहते थे. 

जब काजोल से पूछा गया बहन रानी मुखर्जी को लेकर सवाल, एक्ट्रेस ने मामले को सीरियस बताते हुए दिया ऐसा जवाब 

3 Idiots’ में टूटी-फूटी हिंदी बोलने वाले चतुर याद हैं आपको? लेटेस्ट लुक देख फैंस बोले ‘हे चमत्कारी पुरुष..

image Source

Enable Notifications OK No thanks