अक्षय कुमार की भारी-भरकम कमाई पर सामंथा रूथ प्रभु ने ली चुटकी, अपनी सैलरी से की तुलना


करण जौहर का शो ‘कॉफी विद करण 7’ (Koffee With Karan 7) करीब 2 साल बाद दिखाया जा रहा है. शो के तीसरे एपिसोड में, सामंथा रूथ प्रभु और अक्षय कुमार शो के गेस्ट के तौर पर शामिल हुए और अपनी जिंदगी से जुड़ी बातें कीं और कई राज खोले. उन्होंने शो में खूब मस्ती की. अक्षय और सामंथा दोनों ने इंडस्ट्री में अपने सफर के बारे में बात की.

अक्षय ने खुलासा किया कि फिल्म ‘जानी दुश्मन’ ने उन्हें बॉलीवुड में एक अच्छी जगह पाने में मदद की. उन्होंने अपने संघर्ष के दिनों के बारे में बताया, जब वे हर माह 5000 रुपये कमा रहे थे और फिर अचानक एक विज्ञापन एजेंसी ने उन्हें 2 घंटे की शूटिंग के लिए 21 हजार का ऑफर दिया.

अक्षय कुमार ने जीता था रैपिड-फायर राउंड
सामंथा ने बताया कि उनकी साउथ इंडस्ट्री में कैसे एंट्री हुई. उन्होंने बताया कि वह ऐसा दौर था जब उनके पिता ने कहा था कि वे उनका कर्ज नहीं चुका पाएंगे. फिर सामंथा ने अपने करियर पर ज्यादा ध्यान दिया. हालांकि, सामंथा और अक्षय दोनों ने चर्चा के बाद मस्ती से भरा रैपिड-फायर राउंड खेला.

अक्षय कुमार ने सामंथा को थमाया गिफ्ट
खेल के दौरान एक ऐसा पल आया जब सामंथा ने मजाकिया अंदाज में कहा कि वे जीतती हैं या नहीं, पर उन्हें गिफ्ट चाहिए. उन्होंने अक्षय से यह भी कहा कि आपके प्रतिदिन की फीस, मेरी पूरी फिल्म की कमाई है.’ आपको बता दें कि अक्षय ने रैपिड-फायर राउंड तो जीत लिया, लेकिन उन्होंने बड़े प्यार से सामंथा को गिफ्ट थमा दिया.

सामंथा-अक्षय ने सवालों के दिए दिलचस्प जवाब
दोनों सितारों ने अपने बारे में कई मजेदार बातें भी बताईं. जब अक्षय से पूछा गया कि उन्होंने आखिरी बार किसका पीछा किया, तो उन्होंने जवाब दिया कि यह उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना थीं. उन्होंने कहा कि मुझे हर समय उसका पीछा करते रहना पड़ता है. जब सामंथा से पूछा गया कि उनके दिल तक पहुंचने का क्या रास्ता है, तो एक्ट्रेस ने तुरंत जवाब दिया, ‘ रास्ता बंद है. कृपया यू-टर्न लें.’ काम की बात करें तो अक्षय कुमार आखिरी बार ‘सम्राट पृथ्वीराज’ में नजर आए थे. वे अब ‘रक्षा बंधन’ और ‘राम सेतु’ में नजर आएंगे.

Tags: Akshay kumar, Samantha akkineni

image Source

Enable Notifications OK No thanks