Samsung Galaxy A03 सिर्फ 10 हजार में होगा लॉन्च! 48 MP का कैमरा और 5000mAh की बैटरी से होगा लैस


नई दिल्ली। Samsung Galaxy A03 स्मार्टफोन को जल्द ही भारत में लॉन्च किया जा सकता है। स्मार्टफोन पिछले दिसंबर से वियतनाम में पहले से ही उपलब्ध है और अब वही मॉडल भारतीय बाजार में आने की संभावना है। लॉन्च से पहले, सैमसंग गैलेक्सी ए03 की कीमत ऑनलाइन लीक हो गई है।

जानकारी के अनुसार सैमसंग गैलेक्सी A03 बेस 3GB रैम + 32GB स्टोरेज मॉडल के लिए कीमत 10,499 रुपये से शुरू होगी। टॉप-एंड मॉडल के 11,999 रुपये की कीमत 4GB रैम + 64GB स्टोरेज के तय की जा सकती है। चूंकि ये लीक हुई कीमतें हैं, इसलिए लॉन्च से पहले इनमें बदलाव हो सकता है।

दक्षिण कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता ने अभी तक सैमसंग गैलेक्सी ए03 के बारे में कोई विशेष जानकारी नहीं दी है। इंटरनेट पर चल रही कुछ अफवाहों और लीक से पता चलता है कि फोन फरवरी के अंत या मार्च की शुरुआत में लॉन्च होगा।

सैमसंग गैलेक्सी A03 विनिर्देशों

उम्मीद की जा रही है कि दक्षिण कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता सैमसंग गैलेक्सी ए03 के ग्लोबल मॉडल जैसे फीचर्स के साथ भारत में लाएंगे।

खासियतों की बात करें तो सैमसंग गैलेक्सी ए03 में एचडी + रिज़ॉल्यूशन वाला 6.5 इंच का डिस्प्ले शामिल है। यह UNISOC T606 SoC द्वारा संचालित है जो 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ है। फोन के बेस मॉडल में सिर्फ 3GB रैम और 32GB स्टोरेज होने की संभावना है। फोन एक्सपैंडेबल स्टोरेज सपोर्ट के साथ आ सकता है।

कैमरे की बात करें तो, आगामी सैमसंग ए सीरीज स्मार्टफोन में एक डुअल रियर कैमरा सिस्टम शामिल है जिसमें 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस और 2-मेगापिक्सल का सहायक सेंसर शामिल है। आगे की तरफ, फोन में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 5 मेगापिक्सल का कैमरा है।

अंडर-द-हुड, सैमसंग गैलेक्सी A03 में 5000mAh की बैटरी है। सॉफ्टवेयर की बात की जाए तो यह कस्टम वनयूआई के साथ एंड्रॉइड 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है।

Source link

Enable Notifications OK No thanks