Filmy Wrap: सिनेमा में संजय दत्त के 41 साल और जल्द दिखेगी प्रभास-दिशा पाटनी की जोड़ी, पढ़ें मनोरंजन जगत की 10 खबरें


संजय दत्त को बॉलीवुड इंडस्ट्री में ‘बाबा’ कहा जाता है। सिर्फ फैंस ही नहीं बल्कि इंडस्ट्री के कई सेलेब्स भी अभिनेता को यही कहकर सम्मान देते हैं।  उनका अंदाज फैंस को दीवाना कर देता है। वह एक ऐसे कलाकार हैं, जिन्होंने सिर्फ हीरो बनकर ही नहीं बल्कि विलेन बनकर भी फैंस का दिल जीता है। अभिनेता ने अपने करियर की शुरुआत साल 1981 में आई फिल्म ‘रॉकी’ से की थी और अब संजय दत्त को बॉलीवुड इंडस्ट्री में 41 साल पूरे हो गए हैं। इस खास मौके पर अभिनेता ने फैंस के लिए एक स्पेशल पोस्ट किया है।

Sanjay Dutt: संजय दत्त ने सिनेमा में पूरे किए 41 साल, फोटो शेयर कर ‘रॉकी’ से लेकर ‘अधीरा’ के बारे में लिखी खास बात

 

हिंदी सिनेमा में सुपर सितारों की मां का किरदार निभाने के लिए जो दर्जा दिग्गज अभिनेत्री निरूपा रॉय को हासिल है, कुछ कुछ उसी पोजीशन पर भोजपुरी सिनेमा में हैं चर्चित अभिनेत्री बंदिनी मिश्रा। उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर से बचपन में ही मां का दामन छोड़ मुंबई चली आईं बंदिनी भोजपुरी की सुपरहिट फिल्म ‘पान खाए सइंया हमार’ की हीरोइन रही हैं। उसके पहले हिंदी फिल्मों में भी उन्होंने खूब काम किया। लेकिन, सिनेमा में उनके योगदान को असल पैमाना हैं उनकी वे फिल्में जिनमें उन्होंने भोजपुरी के दिग्गज सितारों की मां के रोल निभाए। बंदिनी के मुताबिक वह अब तक करीब 80 भोजपुरी फिल्मों में मां के किरदार निभा चुकी हैं। तो चलिए मिलते हैं भोजपुरी सिनेमा की चर्चित अभिनेत्री बंदिनी मिश्रा से और जानते हैं उनके अब तक के सफर के बारे में…

मदर्स डे 2022: हिट फिल्म ‘पान खाए सइयां हमार’ की हीरोइन से मुलाकात, 80 फिल्मों में नए दौर के सितारों की मां

हाल ही में देशभर में अचानक ही भारत की ‘राष्ट्रभाषा’ पर विवाद शुरू हो गया था। इसी वजह से अभिनेता अजय देवगन और किच्चा सुदीप के बीच ट्विटर वॉर भी देखने को मिली थी। लेकिन इस पूरे विवाद के बीच आयुष्मान खुराना की अपकमिंग फिल्म ‘अनेक’ का ट्रेलर रिलीज हुआ, जिसका एक सीन सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें आयुष्मान खुराना ‘राष्ट्रीय भाषा’ पर एक बड़ा सवाल उठाते हुए दिख रहे हैं। इस वीडियो पर अब सेलेब्स से लेकर फैंस तक अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Anek Scene: राष्ट्रभाषा विवाद के बीच आयुष्मान की ‘अनेक’ का जबर्दस्त सीन वायरल, सोशल मीडिया पर हो रही तारीफ

 



Source link

Enable Notifications OK No thanks