संजू सैमसन ने इंस्टाग्राम पर दिखाया गोल्फ का हुनर, देखें वीडियो


संजू सैमसन ने अब तक 10 टी20 मैच खेले हैं। (बीसीसीआई फोटो)

27 मार्च, 2022 से शुरू होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 15 वें संस्करण के साथ, संजू सैमसन राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलना जारी रखेंगे। संजू को टीम ने कप्तान के रूप में बरकरार रखा और कथित तौर पर 14 करोड़ रुपये के अनुबंध पर हस्ताक्षर किए

क्रिकेट के मैदान पर अपनी अविश्वसनीय प्रतिभा दिखाने के बाद, भारतीय बल्लेबाज और विकेटकीपर, संजू सैमसन, अब अपने गोल्फ कौशल का प्रदर्शन कर रहे हैं। इस बार इंस्टाग्राम पर क्रिकेटर ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर दो वीडियो शेयर किए हैं। इधर, संजू एक गोल्फ कोर्स पर है, एक नए खेल में हाथ आजमा रहा है। क्लिप में, संजू ने एक ग्रे टी-शर्ट का विकल्प चुना और इसे नीले रंग के शॉर्ट्स के साथ जोड़ा। टोपी लगाते समय, क्रिकेटर ने गोल्फ स्टिक को पकड़कर शुरू किया और फिर गेंद को मैट पर ठीक से रखने से पहले उसे जोर से मार दिया।

कुछ गोल्फ़ गेंदें उनके पास ज़मीन पर रखी हुई थीं, यह स्पष्ट था कि संजू कुछ समय से सही शॉट का अभ्यास कर रहे थे। क्लिप के दूसरे भाग में, वह एक और शॉट लेता है और खूबसूरती से गेंद को इतना ऊंचा भेजता है कि ऐसा लगता है कि वह गायब हो गई है।

एक खिलाड़ी होने के नाते, संजू निश्चित रूप से क्रिकेट के अलावा अपनी फिटनेस को प्राथमिकता देते हैं, उन्हें न केवल गोल्फ पसंद है, बल्कि जिम में लोहे के साथ खेलते हुए भी देखा गया है। अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक पुराने वीडियो में, संजू को भीषण भारोत्तोलन सत्र से गुजरते हुए और हर तरह के व्यायाम करते हुए देखा गया था। वीडियो में, वह प्रत्येक तरफ खड़ी भारी प्लेटों के साथ कुछ बारबेल स्क्वैट्स को खींचकर शुरू करता है और फिर हिप थ्रस्ट के कई दोहराव करने के लिए आगे बढ़ता है। ऊपरी शरीर को मजबूत करने से नहीं चूकने के लिए, संजू कुछ बारबेल कर्ल भी करता है ताकि विकेटकीपिंग के दौरान गेंद को बेहतर तरीके से पकड़ने में मदद मिले।

27 मार्च, 2022 से शुरू होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 15 वें संस्करण के साथ, संजू सैमसन राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलना जारी रखेंगे। संजू को टीम ने कप्तान के रूप में बरकरार रखा और कथित तौर पर 14 करोड़ रुपये के अनुबंध पर हस्ताक्षर किए।

आईपीएल की सभी खबरें और क्रिकेट स्कोर यहां पाएं

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks