अंखियों से गोली मार रही हैं सपना चौधरी, देखिए तो किस तरह नागिन वाली लटों से खेलने लगीं हरियाणवी


हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी जब भी डांस करते हुए अपना वीडियो शेयर करती हैं, तो फैंस उनसे नज़रे नहीं हटा पाते. जो भी लोग उनकी अदाओं के दीवाने हैं वह दिल खोलकर वीडियो पर प्यार लुटाते नजर आते हैं. दर्शक सपना की वीडियो पर धड़ाधड़ लाइक और कमेंट के बरसात तो करते ही हैं साथ ही वीडियो भी शेयर भी करते हैं. हाल ही में सपना चौधरी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें अपने दर्शकों से सवाल किया है कि किस-किस को याद है यह गाना… कौन सी फिल्म का है? जी हां अपनी बलखाती अदाओं का जादू दिखाते हुए सपना चौधरी ने एक डांस वीडियो शेयर किया है और दर्शकों से इस गाने का नाम पूछा है.

 

सपना चौधरी वीडियो में हैवी ज्वेलरी और नीली साड़ी पहने नजर आ रही हैं. बालों का बन बनाए सपना नागिन वाली लटों से खेलती दिख रही हैं. साथ ही उनके एक्सप्रेशन तो कातिलाना हैं ही. इस वीडियो में सपना चौधरी गोविंदा के गाने अंखियों से गोली मारे पर डांस करती नजर आ रही हैं. रवीना टंडन गोविंदा की केमिस्ट्री को इस गाने में दर्शकों ने खूब पसंद किया था. तो वहीं कार्तिक आर्यन, भूमि पेडणेकर और अनन्या पांडे ने भी इस गाने के रीमेक में खूब ठुमके लगाए थे.

 


 

सपना चौधरी वीडियो में पति की फोटो के सामने अपनी कातिलाना फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. उनके चेहरे के नूर को देख लाखों लोग दीवानी हो चुके हैं. सपना चौधरी का कोई भी गाना सोशल मीडिया पर आते ही हिट हो जाता है. तो वहीं स्टेज परफॉर्मेंस में भी सपना धमाकेदार डांस करती नजर आती हैं. यह पहली दफा नहीं है जब सपना चौधरी का वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया. सपना चौधरी के हर वीडियो को दर्शकों का उतना ही प्यार मिलता है, जितना इस वीडियो को मिल रहा है.

ये भी पढ़ें-

सिद्धांत चतुर्वेदी से डेटिंग की खबरों के बीच नव्या नवेली नंदा ने बदला अपना इंस्टाग्राम पोस्ट, फैंस लगा रहे थे अटकलें

मलाइका अरोड़ा एक्सीडेंट के सदमें से नहीं आईं हैं अभी भी बाहर, कहा-‘मेंटली नहीं हुई हूं ठीक’



image Source

Enable Notifications OK No thanks