Atrangi Re के सेट से Sara Ali Khan घर उठा लाईं ये सामान, जब उन्हें देखती हैं तो रो पड़ती हैं


सारा अली खान (Sara Ali Khan) हाल ही में अक्षय कुमार (Akshay Kumar)और धनुष (Dhanush)के साथ फिल्म ‘अतरंगी रे’ (Atrangi Re) में नजर आईं। आनंद एल. रॉय की इस फिल्म से सारा अली खान ने अपने परफॉर्मेंस से सबका खूब दिल जीता। इस फिल्म में सारा ने रिंकू का किरदार निभाया था। उन्होंने कहा भी था यह किरदार उनके दिल के काफी करीब है। इस फिल्म में उन्हें अपना कैरक्टर इतना पसंद आया कि उन्होंने इस फिल्म से जुड़ा कुछ यादगार सामान अपने लिए रख लिया।

बताया जाता है कि इस फिल्म के गाने ‘चका चक’ (Chaka Chak) में सारा अली खान ने जो ग्रीन साड़ी पहनी थी उसे वह सेट से अपने घर यादगार के तौर पर उठा ले आईं। इसके अलावा एक और चीज उन्होंने अपने पास रख लिया है, जिसमें ओम वाला नेकलेस शामिल है।


एक सू्त्र ने बताया कि सारा अपने कैरक्टर से इतनी क्लोज़ थीं कि उन्होंने इस फिल्म में ‘चका चक’ परफॉर्मेंस वाली हरी साड़ी और ओम वाला नेकलेस अपने पास रख लिया। उन्होंने बताया कि वह इन चीजों से काफी इमोशनली जुड़ी हुई हैं और जब भी उन चीजों को देखती हैं तो उनकी आंखों में आंसू छलक पड़ते हैं। जब भी वो इन्हें देखती हैं तो ‘अतरंगी रे’ से जुड़ी सेट की यादों में चली जाती हैं जो उन्होंने को-स्टार्स और डायरेक्टर्स के साथ खूबसूरत पल बिताए थे।

image Source

Enable Notifications OK No thanks